main page

Wedding Album: रेड जोड़े में खूबसूरत दिखीं नेहा कक्कड़, ससुराल में सिंगर का हुआ शानदार स्वागत

Updated 26 October, 2020 04:30:04 PM

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को अपने प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी रचाई। नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई।

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को अपने प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी रचाई। नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई।

Bollywood Tadka

वहीं अब हाल ही में नेहा और रोहन ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा डिजाइन फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के डिजाइन किए रेड लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

नेहा ने अपने लुक को हैवी नेकलेस, नथनी और झुमकों से कंप्लीट किया था। इसके साथ रेड चूड़ा, कलीरे उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं रोहन की बात करें तो वह भी शेरवानी दिखे।

Bollywood Tadka

सिंगर की शेरवानी पर रेड कलर के साथ एंब्रॉयडरी की गई थी। रोहन ने अपने लुक को पूरा करने के लिए शाॅल लिया था। इसके साथ रेड पगड़ी में वह काफी जच रहे थे।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में रोहन और नेहा का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके अलावा भी नेहा ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। फैंस नेहा और रोहन की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


ससुराल में हुआ शानदार स्वागत

कुछ समय पहले ही नेहा का उनके ससुराल घर में प्रवेश करते का एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में नेहा पति रोहन के साथ ढोल की बीट पर थिरकती दिख रही हैं। इस दौरान नेहा काफी खुश नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

रोहनप्रीत सिंह उम्र में नेहा से 7 साल छोटे हैं। लेकिन वो कहते है न कि प्यार करने वाले उम्र नहीं देखते। बस इन दिनों के रिश्ते में भी ऐसा ही हुआ है।


रोहनप्रीत की बात करें तो उन्होंने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। वो शो के फर्स्ट रनरअप थे।
 

: Smita Sharma

neha kakkarrohanpreet singhwedding picturesinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...