main page

इस शख्स ने नेहा कक्कड़ को कहा गधा, सेल्फी क्वीन ने ऐसे किया पलटवार

Updated 10 January, 2019 06:20:43 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में टोनी और नेहा कक्कड़ एक्टिंग करते दिख रहे हैं। भाई-बहन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। वीडियो में टोनी और नेहा कक्कड़ एक्टिंग करते दिख रहे हैं। भाई-बहन के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

वीडियो में टोनी अपनी नेहा को गधा बताते हैं, तो वहीं नेहा एक पल के लिए गुस्सा हो जाती हैं, लेकिन तुरंत ही वो अपने भाई को ही गधा साबित कर देती हैं। वीडियो के सेकंड हाफ में टोनी कॉमेडियन कपिल शर्मा की एक्टिंग करते हैं तो वहीं नेहा भी फनी अंदाज में उन्हें जवाब देती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनके लुक और स्टाइल को कई लड़कियां फॉलो करती हैं। 

: Neha

neha kakkar hindi newstony kakkar hindi newsshares funny videoBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...