main page

ब्लैक क्रॉप टॉप और प्लाजो में गार्जियस दिखी नेहा कक्कड़, सिंगर की तस्वीरों पर फिदा हुए फैंस

Updated 27 May, 2021 03:22:40 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा ब्लैक क्रॉप टॉप और प्लाजो में नजर आ रही है। इसके साथ नेहा ने स्लीपर पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से नेहा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इसके साथ सिंगर ने ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है। नेहा की स्माइल फैंस का दिल जीत रही है। इस लुक में नेहा बेहद गार्जियस लग रही है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में नेहा और उनके पति रोहनप्रीत का सॉन्ग खड़ तैनू मैं दस्सा रिलीज हुआ है।

Bollywood Tadka

नेहा और रोहन ने ही इस सॉन्ग को गाया है। इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। इस गाने को 15 मिलियन व्यूज हो चुके हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkarsharesgorgeousphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...