main page

ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नेहा कक्कड़ ने शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें, सोफे पर टेडी बियर्स के बीच बैठ कर मुस्कुराते हुए दिए पोज

Updated 12 January, 2022 04:08:50 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में सिंगर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में सिंगर ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब देखी जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। इसके साथ नेहा ने व्हाइट शूज पहने हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में नेहा बेहद गॉर्जियस लग रही है। नेहा सोफे पर टेडी बियर्स के बीच बैठ कर पोज दे रही है। पीछे बेहद खूबसूरत डेकोरेशन की हुई है।

Bollywood Tadka

सिंगर की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में नेहा का गाना 'दो गल्लां' रिलीज हुआ था। इस गाने में नेहा के साथ रोहनप्रीत सिंह भी नजर आए थे। लोगों द्वारा गाने को खूब पसंद किया गया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkarsharesgorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...