main page

क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नेहा कक्कड़ का गॉर्जियस लुक, लाइट पड़ने से पिंक-पिंक हुई सिंगर

Updated 22 March, 2022 03:32:32 PM

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक है। नेहा फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में नेहा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में नेहा पिंक क्रॉप टॉप और ट्राउजर में नजर आ रही है। नेहा ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में नेहा गॉर्जियस लग रही है। लाइट के कारण के हर चीज सिंगर के रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए नेहा ने लिखा- हर चीज खूबसूरत है लेकिन हर कोई इसे नहीं देख सकता। सिंगर की इन तस्वीरों को देख कर फैंस दीवाने हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में नेहा का गाना 'नाराजगी' रिलीज हुआ था। इस गाने में नेहा के साथ अक्षय ओबेरॉय नजर आए। इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

neha kakkargorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...