main page

Pics: अनलॉक होते ही आउटिंग पर निकली नेहा कक्कड़, मीडिया को देख मास्क उतार कर यूं दिए पोज

Updated 17 July, 2020 03:41:59 PM

सिंगर नेहा ककक्ड़ अपने साॅन्ग से साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में नेहा को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

मुंबई: सिंगर नेहा ककक्ड़ अपने साॅन्ग से साथ-साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में नेहा को मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

दरअसल, अनलॉक के दूसरे चरण में बॉलीवुड स्टार्स की रौनक मुंबई की सड़कों पर दिखने लगी है। स्टार्स दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अपने घरों से बाहर निकलने लगे हैं। ऐसे में नेहा भी घर से बाहर आउटिंग पर निकली।

Bollywood Tadka

इस दौरान नेहा रेड कलर के चेक आउटफिट में हमेशा की तरह क्यूट और ब्यूटीफुल दिखीं। ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो नेहा ने व्हाइट शूज पेयर किए थे। मीडिया पर नजर पड़ते ही नेहा ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

बता दें कि आज नेहा की गिनती बॉलीवुड के बड़े सिंगर्स में होती है। नेहाने इंडियन आइडल के सीजन-2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। इसके बाद साल 2008 में नेहा ने 'नेहा द रॉक स्टार' नाम की एलबम से म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा, जिसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था। नेहा अब तक बाॅलीवुड में कई गाने गा चुकी हैं।


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

neha kakkarspottedjuhuBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...