main page

Airport Diaries: हाथों में हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए नेहा रोहन, कपल का दिखा स्टाइलिश अंदाज

Updated 10 February, 2021 04:25:11 PM

फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही नेहा पति रोहनप्रीत के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन इस प्यारे से कपल को मस्ती करते देखा जाता है। हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नेहा ब्लैक टाॅप और स्कर्ट में स्टनिंग लुक में दिखीं।

मुंबई: फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को काफी एंजाॅय कर रही हैं। शादी के बाद से ही नेहा पति  रोहनप्रीत के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। आए दिन इस प्यारे से कपल को मस्ती करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कपल को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान नेहा ब्लैक टाॅप और स्कर्ट में स्टनिंग लुक में दिखीं। ओपन स्ट्रेट हेयर्स,ब्लैक शेड्स नेहा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। इस दौरान नेहा ने व्हाइट शूज पेयर किए थे।

Bollywood Tadka

वहीं रोहन ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आए। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर नेहा और रोहन ने अपनी क्यूट केमिस्ट्री से भी लोगों को रिझाने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

Bollywood Tadka

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।शादी के बाद कपल साॅन्ग ख्याल रख्या कर में नजर आ चुका है। 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarstylish appearanceairporthubbyrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...