main page

पति संग ट्विनिंग कर नेहा कक्कड़ ने रेड कार्पेट पर मारी स्टाइलिश एंट्री, पत्नी की खूबसूरती में खोए दिखे रोहनप्रीत

Updated 12 March, 2022 10:54:57 AM

बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज और कड़ी मेहनत के दम पर घर-घर में खास और अलग जगह बना चुकी हैं। नेहा कक्कड़ के गाने ही नहीं बल्कि उनका स्टाइलिश अंदाज भी अक्सर लोगों को दीवाना कर देता है। नेहा की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। इसी बीच एक बार फिर नेहा का दिलकश अंदाज फैंस को देखने को मिला।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी सुरीली आवाज और कड़ी मेहनत के दम पर घर-घर में खास और अलग जगह बना चुकी हैं। नेहा कक्कड़ के गाने ही नहीं बल्कि उनका स्टाइलिश अंदाज भी अक्सर लोगों को दीवाना कर देता है।

Bollywood Tadka

नेहा की तस्वीरें सामने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा देती हैं। इसी बीच एक बार फिर नेहा का दिलकश अंदाज फैंस को देखने को मिला।

Bollywood Tadka

दरअसल, नेहा हाल ही में  पति रोहनप्रीत सिंह संग Smule Mirchi Music Awards 2022 में पहुंची। इस दौरान की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुईं। लुक की बात करें तो रेड कार्पेट पर कपल का ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

नेहा की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन कैरी किया था जिसमें बेल्ट और बकल थे। गाउन में एक बटन-डाउन फीचर था।

Bollywood Tadka

नेहा ने मिनिमल मेकअप, झुमके और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। वहीं रोहनप्रीत की बात करें तो वह ब्लैक फाॅर्मल कपड़ों में हैंडसम दिखे। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नेहा का गाना नाराजगी हाल ही में रिलीज हुआ है। फैंस ने इस साॅन्ग को काफी पसंद किया। 

Content Writer: Smita Sharma

neha kakkarstylish appearancehubbyrohanpreet singhSmule Mirchi Music Awards 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...