main page

Pics: 'मिसेज सिंह' बनते ही नेहा ने ससुराल वालों पर लुटाया प्यार, रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर कर यूं कहा ‘थैंक्यू’

01 November, 2020 09:00:42 AM

सिंगर नेहा कक्कड़ ने आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए रोहनप्रीत का हाथ थाम लिया। 24 अक्टूबर को कपल ने धूमधाम से शादी की।  कपल की शादी का जश्न पूरे हफ्ते ही सुर्खियां जुटाता रहा।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ ने आखिरकार हमेशा-हमेशा के लिए रोहनप्रीत का हाथ थाम लिया। 24 अक्टूबर को कपल ने धूमधाम से शादी की।  कपल की शादी का जश्न पूरे हफ्ते ही सुर्खियां जुटाता रहा।

Bollywood Tadka

शादी के बाद नेहा एक-एक करके बेहद खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल ही में नेहा ने अपने रिसेप्शन पार्टी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर ससुराल वालों को बेहद प्यारे अंदाज में थैंक्यू कहा।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को शेयर कर बताया है कि उनकी रिसेप्शन पार्टी बेहद ही शाही अंदाज में प्लान की गई थी। रिसेप्शन पार्टी में उनका पूरा परिवार और करीबी रिश्तेदारों ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नेहा इस दौरान डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के डिजाइन किए व्हाइट लहंगे में खूबसूरत दिख रही हैं। लाल चूड़ा, डायमेंड ज्वैलिरी नई नवेली दुल्हन को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं रोहनप्रीत व्हाइट शर्ट,ब्लू पैट के साथ मैचिंग जैकेट और व्हाइट टर्बन में बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने एक बड़ा सा केक काटकर अपने नए जीवन की शुरुआत की।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों में नेहा के चेहरे के खुशी देखते ही बन रही है। इन अनदेखी तस्वीरों को शेयर कर नेहा कक्कड़ ने लिखा है कि रोहनप्रीत सिंह के परिवार ने शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी अरेंज की और इसके लिए वो बेहद आभारी हैं।

Bollywood Tadka

बता दें किनेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को अपने प्यार रोहनप्रीत सिंह के साथ दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी रचाई। नेहा  की शादी को लेकर इंटरनेट पर भी काफी बज देखने को मिला जहां नेहा कक्कड़ की शादी के हरेक इवेंट की तस्वीरों और वीडियोज जमकर वायरल हुई।

Bollywood Tadka

 

 


Neha Kakkarthanksin lawshostingbest reception everrohanpreet singhBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...