main page

Video: नेहा कक्कड़ ने नाचते-नाचते भाई को बांधी राखी तो टोनी कक्कड़ ने भी बहन को झूम-झूम कर हाथ में थमाया चैक

Updated 24 August, 2021 10:24:46 AM

एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने खास मूमेंट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधते हुए का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें भाई-बहन का बेहद लविंग और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस सिंगर के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा भाई को  नाचते-नाचते राखी बांधती हैं। वहीं उनके भाई भी राखी बंधवाने के लिए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। राखी बंधवाने के बाद टोनी बहन के पैर

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने खास मूमेंट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधते हुए का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें भाई-बहन का बेहद लविंग और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस सिंगर के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


नेहा कक्कड़ द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा भाई को  नाचते-नाचते राखी बांधती हैं। वहीं उनके भाई भी राखी बंधवाने के लिए खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं। राखी बंधवाने के बाद टोनी बहन के पैर छूते हैं। इसके बाद नेहा बदले में गिफ्ट मांगती है, इस पर उनके भाई भी उन्हें नाचते-नाचते चेक देते हैं।

 


वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा- भाई बहन का बॉन्ड! जब उसने मुझे व्हाट्सएप पर 1 रुपया भेजा तो मैंने कहा- तुम ही रख लो, लेकिन अब जब मैंने लोडेड चेक पा लिया तो बस अब मेरी राखी सफल। सिर्फ किडिंग...मुझे सिर्फ तुम्हारा प्यार चाहिए टोनी कक्कड़ और तुम्हारे पैसे भी।

नेहा के वीडियो पर फैंस कमेंट पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं। फैंस उनके इस वीडियो को अब तक का सबसे क्यूटेस्ट रक्षाबंधन बता रहे हैं।

Content Writer: suman prajapati

Neha KakkarrakhibrotherTony KakkarVideoviralTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...