main page

नेहा कक्कड़ ने बताया एक्टिंग प्लान, फिल्म हिट हुई तो आजमाएंगी किस्मत

17 March, 2020 01:48:36 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार नेहा कक्कड़ अपनी मेलोडियस अवाज के लिए जानी जाती हैं। उनका हर नया एल्बम आते ही छा जाता है। न सिर्फ अपनी धांसू परफॉर्मेंस बल्कि अपनी खूबसूरती से भी नेहा फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मों में अपने एक्टिंग प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार नेहा कक्कड़ अपनी मेलोडियस अवाज के लिए जानी जाती हैं। उनका हर नया एल्बम आते ही छा जाता है। न सिर्फ अपनी धांसू परफॉर्मेंस बल्कि अपनी खूबसूरती से भी नेहा फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मों में अपने एक्टिंग प्लान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

Bollywood Tadka
नेहा ने एक इंटरव्यू में बताया, वह सिर्फ एक ही शर्त पर फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाएंगी और वह है फिल्म का हिट होना। सिंगर ने आगे कहा, जिन सिंगर्स ने फिल्मों में हाथ अजमाने की कोशिश की, वो सफल नहीं हुए। इसलिए अगर मैं ऐसा कुछ करती हूं, तो मेरा इसी बात के ऊपर ज्यादा ध्यान होगा कि फिल्म बड़ी हिट हो, वर्ना में उसे हाथ भी नहीं लगाउंगी।  

Bollywood Tadka
अब यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि नेहा कौनसी फिल्म में हाथ आजमाती है। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट, नेहा को हाल ही में बंद हुए रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में जज के तौर पर काम किया था। नेहा बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस सिंगर्स में से एक हैं। फैंस नेहा के बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर देखने के लिए काफी एक्साइटड हैं। 

Bollywood Tadka


neha kakkaracting planinterviewBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News
loading...