main page

सोनू निगम के सामने नेहा कक्कड़ ने अचानक उतारी स्कर्ट, वीडियो वायरल

Updated 09 January, 2019 12:30:16 PM

सिंगर नेहा कक्कड़ की इन दिनों एक वीडियो खुब वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह कुछ ऐसा कर रही हैं, जिसे देख सब हैरान रह गए। इस वीडियो में नेहा संग  सिंगर सोनू निगम है। यह वीडियो नेहा और सोनू निगम के फोटोशूट का है। फोटोशूट के दौरान नेहा ब्लैक कलर की स्कर्ट में नजर आ रही है।

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ की इन दिनों एक वीडियो खुब वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह कुछ ऐसा कर रही हैं, जिसे देख सब हैरान रह गए। इस वीडियो में नेहा संग  सिंगर सोनू निगम है। यह वीडियो नेहा और सोनू निगम के फोटोशूट का है। फोटोशूट के दौरान नेहा ब्लैक कलर की स्कर्ट में नजर आ रही है। फोटोशूट पूरा होते ही नेहा ने स्कर्ट उतार दी, जिसे देखकर सोनू हैरत भरे एक्सप्रेशन देने लगते हैं। दोनों शूट के दौरान दोनों जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है- नेहू का फोटोशूट सोनू निगम के साथ।

 

Bollywood Tadka, सोनू निगम इमेज,  नेहा कक्कड़ इमेज, स्कर्ट इमेज


बता दें कि कुछ ही दिन पहले ही खबर आई थी कि उनका हिमांश संग ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया था कि ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन में थी। दोनों ने ब्रेकअप की वजह तो नहीं बताई लेकिन बताया जा रहा है कि इंडियन आइडल का एक कंटेस्टेंट दोनों के ब्रेकअप की वजह बना था।

 


: Konika

neha kakkar hindi newsviral videosonu nigam hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...