main page

शुरू हुईं 'बिग बाॅस' फेम नेहा पेंडसे की प्री-वेडिंग रस्में, ट्रेडिशनल लुक में दिखीं खूबसूरत

Updated 31 December, 2019 10:41:39 AM

रियालिटी शो ''बिग बाॅस 12'' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की लाइफ का न्यू चैप्टर शुरु होने जा रहा है। नेहा अगले साल 5 जनवरी को बाॅयफ्रेंड  शार्दुल सिंह से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरु हो गया है।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 12' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस नेहा पेंडसे की लाइफ का न्यू चैप्टर शुरु होने जा रहा है। नेहा अगले साल 5 जनवरी को बाॅयफ्रेंड  शार्दुल सिंह से शादी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस की प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज शुरु हो गया है।

Bollywood Tadka

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शादी से पहले होने वाली ग्रहमुख पूजा की तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आई तस्वीर में नेहा ट्रेडिशनल आउटफिट में स्टनिंग दिख रही हैं। शादी की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है। नेहा का फेस ग्लो कर रहा है।

Bollywood Tadka

नेहा की शादी महाराष्ट्रि‍यन वेडिंग होगी। एक्ट्रेस पुणे में परिवार के करीबी लोगों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी करेंगी। शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा. मेहंदी, संगीत और शादी के फंक्शन धूमधाम से होंगे

Bollywood Tadka

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में नेहा ने शादी पर कहा था-'मैं इस फेज में काफी खुश हूं।  मैं अपने सपनों के राजकुमार से शादी कर रही हूं। मैं नई और शानदार फैमिली में जा रही हूं।'नेहा ने आगे कहा-'वे खूबसूरत इंसान हैं।

Bollywood Tadka

मैं वहां पर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने को लेकर एक्साइटेड हूं। ये मेरी जिंदगी की बेस्ट फीलिंग है। मैं उन लोगों का बेहद शुक्रिया करती हूं जिन्होंने इस अवसर को खूबसूरत बनाया है। 'बता दें कि शार्दुल ग्लैमर इंडस्ट्री से ताल्लुक नहीं रखते हैं। पिछले दिनों नेहा ने सोशल मीडिया पर शार्दुल संग सगाई की जानकारी दी थी।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, मराठी फिल्मों मे काम कर चुकी हैं। नेहा ने कैप्टन हाउस से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। नेहा को असली पहचान  'May I Come in Madam' से मिली थी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

neha pendsepre weddingfunctionpicturesviralBollywoodBollywood News and Gossipcelebrity Latest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...