main page

'फैमिली टाइम विद कपिल' में नेहा पेंडसे देंगी कपिल शर्मा का साथ

Updated 13 March, 2018 10:52:50 AM

टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैंस को हंसी के ठहाके लगवाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोनी टीवी के नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए कपिल 25 मार्च को अपना कमबैक कर रहे है। कपिल की वापसी से ठीक पहले उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है।दरअसल उनके नए शो में उनकी को

मुंबई: टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से अपने फैंस को हंसी के ठहाके लगवाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, सोनी टीवी के नए कॉमेडी शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा‘ के जरिए कपिल 25 मार्च को अपना कमबैक कर रहे है। कपिल की वापसी से ठीक पहले उनके फैंस के लिए एक और बड़ी खुशखबरी है।दरअसल उनके नए शो में उनकी को-होस्ट को लेकर जानकारी सामने आ गई है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक मशहूर एक्ट्रैस नेहा पेंडसे शो में उनकी को होस्ट होंगी। ये बात पहले ही सामने आ चुकी थी कि 'फैमिली टाइम विद कपिल' कपिल शर्मा अकेले शो होस्ट नहीं करेंगे। नेहा के आने से कपिल शर्मा के शो की 'फैमिली' में एक नया मेंबर जुड़ गया है। इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर नए शो का हिस्सा भी होंगे।

Bollywood Tadka

बात अगर नेहा पेंडसे की करें तो वह टेलीविजन और मराठी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है।नेहा को मशहूर शो 'मे आई कम इन मैडम' में मैडम का किरदार निभाने से पहचान मिली है। नेहा 'फैमिली टाइम विद कपिल' के अलावा सब टीवी के शो 'पार्टनर' में भी दिखाई देंगी।

:

neha pendseco hostkapil sharmanew showfamily time with kapil

loading...