main page

हॉट अंदाज में बैड पर बैठ नेहा शर्मा ने शेयर की बोल्ड वीडियो

Updated 20 June, 2018 03:58:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह शूटिंग करती नज़र आ रही हैं। इसमें दौरान वह काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह किस ब्रांड या फिर मैगज़ीन के लिए शूटिंग कर रही हैं उन्होंने इस राज़ से तो पर्दा नहीं उठाया लेकिन उन्होंने कैप्शन में यह ज़रूर बता दिया कि जो वीडियो वह शेयर कर रही हैं वह किसी शूटिंग का हिस्सा है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी शूटिंग।”

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह शूटिंग करती नज़र आ रही हैं। इसमें दौरान वह काफी बोल्ड अंदाज़ में दिखाई दे रही हैं। नेहा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह किस ब्रांड या फिर मैगज़ीन के लिए शूटिंग कर रही हैं उन्होंने इस राज़ से तो पर्दा नहीं उठाया लेकिन उन्होंने कैप्शन में यह ज़रूर बता दिया कि जो वीडियो वह शेयर कर रही हैं वह किसी शूटिंग का हिस्सा है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हैप्पी शूटिंग।”

 

 

आपको बता दें कि नेहा शर्मा का जन्म साल 21 नवंबर 1987 को बिहार में बुआ था। नेहा का फिल्मी सफर तेलुगू फिल्म चिरूथा से साल 2007 में शुरू हुआ था। लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘क्रूक’ से कदम रखा था। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के अपोज़िट नज़र आई थीं। पिछले साल नेहा फिल्म मुबारकां में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ नज़र आई थीं। खबरें हैं कि नेहा शर्मा ‘हेरा फेरी 3’ में सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ नज़र आएंगी।

:

neha sharmabold video

loading...