main page

नेहा शर्मा ने अपने बोल्ड फोटोशूट से लगाया तड़का, आप भी देखें तस्वीरें

Updated 07 August, 2018 07:10:07 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा शर्मा ने हाल ही में ''मैक्सिम'' मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि नेहा ने इसमें हॉटनेस की सभी हदें पार कर दी हैं। नेहा ने इस मैगज़ीन के लिए बेहद हॉट पोज दिए हैं। नेहा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन्हें दे

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस नेहा शर्मा ने हाल ही में 'मैक्सिम' मैगज़ीन के लिए एक हॉट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि नेहा ने इसमें हॉटनेस की सभी हदें पार कर दी हैं। नेहा ने इस मैगज़ीन के लिए बेहद हॉट पोज दिए हैं।
Bollywood Tadka
नेहा की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन्हें देखने के बाद तो आप भी नेहा के कातिलाना लुक के कायल हो जाएंगे। हर कोई उनके लुक की भर-भरकर तारीफ कर रहा है। 
Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं नेहा ने बिकिनी और कातिलाना पोज़ दिए हैं। नेहा इस मैगज़ीन पर कवर पेज भी छाएंगी जिसके लिए उन्होंने रेड बिकिनी में पानी के अंदर पोज़ दिया हैं।
Bollywood Tadka
नेहा की फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और हर कोई उनके लुक की भर-भरकर तारीफ कर रहे।
Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर तो इस समय बस नेहे के इस बोल्ड फोटोशूट की ही चर्चाएं हो रही हैं।
Bollywood Tadka
वैसे नेहा हर बार ही अपने कातिलाना लुक को शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं।
Bollywood Tadka
वो पहले भी कई बार अपने हॉट लुक की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकीं हैं। नेहा ने इस बार भी मैगज़ीन फोटोशूट की सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से ही शेयर की हैं। 

: Pawan Insha

Neha sharmaphotoshoothot picsbollywood

loading...