main page

हल्दी की रस्म में लेडीलव ऐश्वर्या शर्मा के रंग में रंगे नील भट्ट,संगीत सेरेमनी में विराट ने खूब लगाए ठुमके

Updated 30 November, 2021 02:52:46 PM

साल 2021 बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए वेडिंग वाला साल साबित हुआ। इस साल की शुरुआत में कई बी-टाउन स्टार्स ने अपने प्यार को नाम दिया। वहीं साल के अंत में भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, संजय गगनानी-पूनम प्रीत शादी के बंधन में बंधे। वहीं अब स्टार कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल आज यानि 20 नवंबर को मध्यप्रदेश, उज्जैन में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लेगा।

मुंबई: साल 2021 बी-टाउन इंडस्ट्री के लिए वेडिंग वाला साल साबित हुआ। इस साल की शुरुआत में कई बी-टाउन स्टार्स ने अपने प्यार को नाम दिया। वहीं साल के अंत में भी कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में राजकुमार राव-पत्रलेखा, श्रद्धा आर्या-राहुल नागल, संजय गगनानी-पूनम प्रीत शादी के बंधन में बंधे।

Bollywood Tadka

वहीं अब स्टार कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल आज यानि 20 नवंबर को मध्यप्रदेश, उज्जैन में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लेगा। 

Bollywood Tadka

कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हाल ही में कपल की हल्दी औरसंगीत सेरेमनी हुई। हल्दी की रस्म के दौरान ऐश्वर्या शर्मा और नील के दोस्तों ने उन्हें  हल्दी से पोत दिया। ये तस्वीर इस बात का सबूत है। नील भट्ट अपनी होने वाली पत्नी के रंग में रंगे दिखे। 

Bollywood Tadka


संगीत सेरेमनी में खूब डांस करते दिखे नील भट्ट

संगीत सेरेमनी में खूब डांस करते दिखे नील भट्ट संगीत सेरेमनी में नील भट्ट ने जमकर डांस किया। इस तस्वीर में नील भट्ट अपने परिवार की लेडीज के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। नील भट्ट का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रणवीर सिंह की फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के 'मल्हारी' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taruna Neil (@neil_taruna)

 

 

 


Ghum Hai Kisikey Pyaar MeiinNeil BhattAishwarya Sharmahaldi ceremonyPicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...