main page

नील भट्ट : "गुम हैं किसी के प्यार में" रेखा जी का जुड़ना सम्मान की बात है

Updated 07 August, 2021 03:16:34 PM

नील भट्ट : "गुम हैं किसी के प्यार में" रेखा जी का जुड़ना सम्मान की बात है।"

नई दिल्ली। स्टार प्लस का लोकप्रिय शो 'गुम है किसी के प्यार में' अपने लॉन्च के बाद से ही काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है। बेहतरीन प्रेम कहानियों को सामने रखते हुए, निर्माताओं ने हमेशा कुछ नया लाने का लक्ष्य रखा है। चाहे वह साईं और विराट की प्रेम कहानी हो या अनुभवी अभिनेता रेखा जी के साथ जुड़ाव हो, इस शो ने सफलतापूर्वक दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अपनी विशेष जगह हासिल की है। 

 

स्टार प्लस ने हाल ही में "गुम हैं किसी के प्यार में" का एक रोमांचक प्रोमो जारी किया था जिसमें प्रतिष्ठित अभिनेत्री रेखा एक बार फिर दिखाई दीं। अभिनेता को उनकी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ देखा जा सकता है। अपनी जादुई आवाज में, उन्होंने आयशा सिंह द्वारा निभाई गई साई की कहानी में आने वाले मोड़ का खुलासा किया जिसमें नील भट्ट ने विराट की भूमिका निभाई है। हम सभी इस बात से सहमत होंगे कि जब आपका शो इस तरह के एक उल्लेखनीय व्यक्तित्व द्वारा पेश किया जाता है तो यह एक बहुत ही अलग एहसास होता है और ठीक यही शो के कलाकारों को लगता है। लोकप्रिय अभिनेता नील उर्फ ​​विराट ने शो के साथ रेखा जी के जुड़ाव के लिए आभार व्यक्त किया है। 

 

शो में विराट की भूमिका निभा रहे नील ने कहा, "कौन यह जानकर उत्साहित नहीं होगा कि रेखा जी फिर से हमारे शो का हिस्सा बनने जा रही हैं! उन्हें गुम हैं किसी के प्यार में के साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है। वह अपने साथ वह सारी शान लेकर आती हैं, जिसे एक दर्शक के तौर पर हमने हमेशा संजोया है। मेरा पसंदीदा हिस्सा वह था जिस तरह से वह शो का नाम कहकर प्रोमो को समाप्त करती है। मैं बचपन से ही एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं और उनके ही मंच पर अभिनय करना रोंगटे खड़े कर देता है।” 

 

उन्होंने आगे कहा, "मेरे जीवन में कम से कम एक बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना मेरा सपना रहा है। साथ ही, सम्राट की फिर से एंट्री के बारे में आने वाले ट्विस्ट के साथ दर्शक अपनी सीटों के किनारे पर हैं और मुख्य पात्रों के बीच बहुत सी अनकही चीज़ों के साथ बहुत से ड्रामा देखने मिलेगा। उसके रीएंट्री के बाद पारस्परिक संबंध बदल सकते हैं। तो, कुल मिलाकर, आगामी दिलचस्प इवेंट्स के साथ दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बहुत कुछ है!” देखिये "गुम हैं किसी के प्यार में", सिर्फ स्टार प्लस पर रात 8 बजे!


rekhaneil bhattGhum Hai Kisikey Pyaar MeiinGhum Hai Kisikey Pyaar Meiin promostar plus
loading...