main page

प्रतिदिन इस खलनायक की प्रेंग्नेट वाइफ का हाल चाल पूछने फोन करते थे 'बाहुबली' प्रभास

10 August, 2019 01:50:16 PM

एक्टर नील नितिन मुकेश 2017 में आई फिल्म ''गोलमाल अगेन'' में खलनायक की भूमिका में नजर आए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्टर नील नितिन मुकेश 2017 में आई फिल्म 'गोलमाल अगेन' में खलनायक की भूमिका में नजर आए थे। अब दो साल बाद एक बार फिर वह साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेम एक्टर प्रभास की मूवी 'साहो' में विलेन के किरदार में नजर आएंगे। नील नितिन मुकेश ने 'जानी गद्दार' से डेब्यू किया था और उसके बाद उन्हें कभी लीक से हटकर किरदार निभाने का मौका नहीं मिला। साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है और उससे पहले नील नितिन ने एक इंटरव्यू में प्रभास के जुड़ी कई बाते शेयर की। 

 

Bollywood Tadka

नील नितिन मुकेश कई जानेमाने डायरेक्टर  जैसे विशाल भारद्वाज, सूरज बड़जात्या और रोहित शेट्टी और श्रीराम राघवन के साथ काम कर चुके हैं, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, नील नितिन को इस बात का बहुत ज्यादा मलाल नहीं है। उन्होंने कहा कि “मैंने 15 से ज्यादा नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्ममेकर्स के साथ काम और उनसे बहुत कुछ सीखा है। दुर्भाग्य से फिल्में सफल नहीं हुई लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैंने गलत फिल्में की। मूवी के हिट होने में कई चीजें वर्क करती हैं, लेकिन मुझे खुशी है कि इस इंडस्ट्री में 12 साल हो गए और लगातार काम मिल रहा है ” 

 

Bollywood Tadka

ऐसे हुई नील नितिन की साहो में एंट्री... 

37 साल के नील नितिन ने बताया कि 'प्रेम रत्न धन पायो' में विलेन का किरदार निभाने के बाद उन्हें तेलगु फिल्म 'कत्थी' ऑफर हुई और दोनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस प हिट रही।  इसके बाद एक अवार्ड फंक्शन में सुजीत से मुलाकात हुई, जहां मुझे फिल्म ' कत्थी' में शानदार एक्टिंग के लिए अवार्ड दिया गया। इसके बाद हम एक अच्छे दोस्त बन गए और एक दिन सुजीत ने फोन कर मिलने के लिए बुलाया और 'साहो' की स्क्रिप्ट सुनाई और जैसे ही मुझे खलनायक की भूमिका ऑफर की तो मैं खुशी से उछल पड़ा। क्योंकि, प्रभास सुपरस्टार हैं और यह तीन भाषाओं में रिलीज होगी इसका मुझे पहले से ही पता था। 

Bollywood Tadka

प्रभास रोजाना पूछते हैं मेरी वाइफ का हाल चाल...  

नील नितिन मुकेश ने आगे कहा कि प्रभास तो सबके प्रिय हैं। पहले दिन शूटिंग से पहले हमेशा सोचता था कि 'बाहुबली' की सफलता के बाद प्रभास के साथ शूटिंग करना इतना आसान नहीं होगा, पता नहीं उनका को-एक्टर को लेकर दृष्टिकोण कैसा होगा? लेकिन, वह एक ऐसे सरल, डाउन-टू-अर्थ व्यक्ति हैं जो अपने सभी सह-कलाकारों के साथ बहुत सहज हैं। उन्होंने मेरे किरदार को बेहतर बनाने में बहुत मदद की। यही कारण है कि वह सबके प्रिय हैं। 

Bollywood Tadka

एक दिन जब हम लोग अबू धाबी में कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रहे थे और मैं अपने कमरे में था। लेकिन जैसे ही प्रभास को बता चला कि मेरी वाइफ प्रेग्नेंट है तो प्रभास मेरे कमरे में आए और उनके हाथ में मेरी पत्नी के लिए गिफ्ट था। इसके बाद हर दिन एक कॉल करके पत्नी का हाल चाल पूछते रहते हैं। यह कौन करता है? हर कोई अपनी दुनिया में बिजी है। लेकिन मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा। मेरे पिता हमेशा कहते हैं कि जब कोई पेड़ बड़ा होता है तो वह धरती की ओर झुकना शुरू कर देता है। ऐसे ही प्रभास जितने बड़े स्टार हैं उतने ही विनम्र भी।


Neil Nitin MukeshSaahoPrabhasNeil Nitin Mukesh pregnant wifepregnantGolmaal Againshraddha kapoorneil nitin mukesh in saahoBollywoodlatestnewsEntertainmentnews
loading...