main page

Ganesh Chaturthi 2020: नील नितिन मुकेश के घर पधारे गणपति बप्पा,  बॉलीवुड में शुरू हुई 10 दिनी गणेशोत्सव की धूम

21 August, 2020 12:31:48 PM

कोरोना वायरस के चलते इस बार गणेशोत्सव भी पहले की तरह धूमधाम से नहीं मनाया जाएगा। हालांकि मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स इस बार भी अपने-अफने घरों में गणपति की स्थापना कर रहे हैं। 22 अगस्त यानि क गणेश चतुर्थी है और इस दिन से 10 दिनी गणेशोत्सव शुरू हो जाएगा।

मुंबई: कोरोना वायरस के चलते इस बार गणेशोत्सव भी पहले की तरह धूमधाम से नहीं मनाया जाएगा। हालांकि मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स इस बार भी अपने-अफने घरों में गणपति की स्थापना कर रहे हैं। 22 अगस्त यानि क गणेश चतुर्थी है और इस दिन से 10 दिनी गणेशोत्सव शुरू हो जाएगा।

Bollywood Tadka

वीरवार शाम शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में गणपति बप्पा की प्रतिमा खरीदी। अपने हाथ से बप्पा को उठाकर घर लाईं, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आईं थी। वहीं अब एक्टर नील नितिन मुकेश ने भी अपने घर गणपति बप्पा की प्रतिमा लेकर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस साल, ’न्यूयॉर्क’ एक्टर दक्षिण मुंबई में अपने नए घर में पहली बार ये त्योहार सेलिब्रेट करेंगे। नील नितिन मुकेश और उनके परिवार ने COVID-19 संकट के कारण इस त्योहार को प्राइवेट तौर पर मनाएंगे। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बॉलीवुड में गणेशोत्सव धूमधाम से मनाया जाता रहा है। संजय दत्त, गोविंदा, नाना पाटेकर, एकता कपूर, सलमान खान, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन समेत कई सेलेब्स गणपति बप्पा का अपने घरों पर स्वागत करते हैं। 

Bollywood Tadka


 


neil Nitin MukeshWelcomesGanpati BappaGanesh Chaturthi 2020Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...