main page

इस एक्ट्रैस का लड़के से लड़की बनने का सफर जानकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 12 January, 2018 02:46:25 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म ''कालाकांडी'' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नेरी सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। लेकिन ये बात कमही लोग जानते हैं कि नेरी सिंह कभी लड़का हुआ करती थीं और उनका नाम नरेंद्र सिंह था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की फिल्म 'कालाकांडी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में एक्ट्रेस नेरी सिंह अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। लेकिन ये बात कमही लोग जानते हैं कि नेरी सिंह कभी लड़का हुआ करती थीं और उनका नाम नरेंद्र सिंह था। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया।

Bollywood Tadka

नेरी ने बताया कि, "बतौर मेल मैं डांस शोज में खूब हिस्सा लेती थी। हालांकि, उस डांस को महिलाओं की तरह एन्जॉय करती थी। कभी-कभी मैं लड़कियों के कपड़ों में डांस करती थी और देखती थी कि मुझे ज्यादा अटेंशन मिल रहा है। मुझे महसूस हुआ कि महिला के रूप में मेरे डांस देख ऑडियंस हैरान हो जाती थी। वे यह देखकर अचंभे में रहते थे कि एक आदमी होकर मैं महिलाओं का डांस करती थी और वो भी उनसे बेहतर हैं।

Bollywood Tadka

नेरी ने ये भी बताया कि मैंने आदमी के रूप में 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में परफॉर्म किया था।प्रोड्यूसर ने मुझसे कुछ और मांग की थी। लेकिन मैंने यह कहकर इनकार कर दिया था कि नेशनल टीवी पर महिला बनकर मैं डांस नहीं कर सकती।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

जब फराह खान ने शो में हस्तक्षेप किया तो मैंने शो छोड़ने वाली थी। चैनल ने फराह से मुझे कन्विंस करने को कहा। जब एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर आपके काम की सराहना करती है तो आप कभी न नहीं कह पाते। वह एपिसोड हिट हुआ। इसके बाद सोनी टीवी ने कई बार अपने शो में मुझे परफॉर्म करने को बुलाया।महिला बनकर नेरी हिट हो गईं। तभी उन्होंने हमेशा के लिए महिला बनने का फैसला कर लिया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

बता दें कि 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' के बाद नेरी ने बॉलीवुड में 'डून्नो व्हाय2, लाइफ इज अ मोमेंट', 'तमाशा' और 'मॉम' जैसी कई फिल्मों में काम किया।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

nery singhlife unknown facts

loading...