main page

नेटफ्लिक्स 25 फरवरी को करने जा रहा 'द फेम गेम' सीरीज को रिलीज

Updated 04 February, 2022 06:00:12 PM

नेटफ्लिक्स का आगामी पारिवारिक नाटक द फेम गेम एक ऐसी श्रृंखला है जो भावनाओं, नाटक और इमोशन्स से भरी हुई है!  इन नई फोटोज के साथ द फेम गेम की दुनिया की झलक दिखाई गई है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नेटफ्लिक्स का आगामी पारिवारिक नाटक द फेम गेम एक ऐसी श्रृंखला है जो भावनाओं, नाटक और इमोशन्स से भरी हुई है!  इन नई फोटोज के साथ द फेम गेम की दुनिया की झलक दिखाई गई है। मानव कौल, संजय कपूर, लक्षवीर सरन और मुस्कान जाफ़री के साथ अनामिका आनंद के रूप में माधुरी दीक्षित की एक झलक आप यहां देख सकते हैं।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

आप इस सीरीज में स्टारडम की चमक और चमक के साथ आने वाली जटिलताओं का अनुभव करेंगे। क्योंकि नेटफ्लिक्स और धर्मैटिक एंटरटेनमेंट एक ऐसी श्रृंखला के लिए एक साथ आते हैं जो मनोरंजक है, जिसमें एक मनोरंजक कहानी और एक तारकीय कलाकार है। कोई इससे अधिक क्या चाहेगा? इसके लिए निश्चित रूप से जल्द ही जारी किया जाएगा!

फेम गेम के बारे में:
बॉलीवुड आइकन अनामिका आनंद दुनिया की सबसे प्रसिद्ध महिलाओं में से एक हैं। जब यह प्यारी पत्नी और माँ अचानक बिना किसी निशान के गायब हो जाती है, तो सवाल "अनामिका कहाँ है?" जल्दी से "अनामिका कौन है?" में बदल जाता है एक वैश्विक सुपरस्टार के जीवन में छिपी सच्चाई और दर्दनाक झूठ को उजागर करते हुए, उसके जीवन का पूरी तरह से गढ़ा गया मुखौटा हटा दिया गया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

25 फरवरी को द फेम गेम के साथ एक मनोरंजक और भावनात्मक रोलर-कोस्टर की सवारी करने के लिए तैयार हो जाएं, केवल नेटफ्लिक्स पर!

Content Writer: Deepender Thakur

NetflixThe Fame GameseriesFebruary 25नेटफ्लिक्स25 फरवरीद फेम गेमसीरीज

loading...