main page

सलमान के शो को लोगों ने बताया 'वल्गर', सिद्धार्थ को Seduce करने वाला टास्क देख कहा-'इस बार तो हद पार कर दी इन्होंने...'

Updated 08 October, 2020 12:35:21 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का शो ''बिग बाॅस'' विवादों की वजह से भी जाना जाता है। इस शो के कई सीजन के खिलाफ सोशल मीडिया पर बैन करने की मांग उठती है। ऐसा ही कुछ अभी फिर से देखने को मिला है. यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है। चलिए जानते हैं इसकी वजह। दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का शो 'बिग बाॅस' विवादों की वजह से भी जाना जाता है। इस शो के कई सीजन के खिलाफ सोशल मीडिया पर बैन करने की मांग उठती है। ऐसा ही कुछ अभी फिर से देखने को मिला है. यूजर्स ने बिग बॉस 14 को बैन करने की मांग की है। चलिए जानते हैं इसकी वजह। दरअसल, बीते एपिसोड में बिग बॉस ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया।

Bollywood Tadka

इस टास्क के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था, उन्हें रिझाना था। वहीं टास्क के दौरान  पवित्रा पुनिया, रुबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला संग रेन डांस करती हैं। लोगों ने इसे आपत्तिजनक कहा है।

Bollywood Tadka

 

 

लोगों का कहना है कि ये कहीं से भी फैमिली शो नहीं है। ये एक वल्गर और चीप शो है, जिसे बैन कर देना चाहिए। जिसके बाद लोगों ने हैशटैग #BoycottBB14 के साथ हजारों ट्वीट किए। कई लोगों ने ट्विटर पर लिखा है कि पिछले सीजन BB13 में हिंसा को प्रमोट कर रहा था और इस बार का शो वल्गैरिटी को।
एक यूजर ने लिखा- Bb14 गंदगी, अश्लीलता, भरा है,अभद्रता।

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-'हम कह सकते हैं कि Roadies or spitsvilla फैमिली शो नहीं हैं लेकिन बिग बाॅस भी अब फैमिली के साथ देखने वाला शो नहीं है। सलमान इसे फैमिली शो क्यों कहता है। #BoycottBB14'

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा कलर्स टीवी हम हर रोज कई रेप केस देख रहे और तुम क्या प्रमोट कर रहे हो। नेशनल टीवी पर टास्क के लिए ओरतों को यूज करना। 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा-बिग बाॅस 14=आल्ट बालाजी वेब सीरीज, उल्लू वेब सीरीज 

Bollywood Tadka

 

 

 

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

NetizensdemandBigg Boss 14boycottSidharth ShuklaNikki TamboliPavitra PuniaRubina DilaikJasmin BhasinBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows Updates

loading...