main page

Teaser देख नेटिज़न्स कर रहे Krtik-Kiara के शुद्ध प्रेम रोमांस की तारीफ, #1 पर #SatyaPremKiKatha हुआ ट्रेंड

Updated 18 May, 2023 03:23:24 PM

'सत्यप्रेम की कथा' के टीजर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुए है और इसने अपने प्यार के रंग से एक मदहोश भर दी है।

मुंबई। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत साजिद नाडियाडवाला और नमह पिक्चर्स की आने वाली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का शानदार टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। जब से टीज़र सामने आया है, इसने कुछ ही समय में दर्शकों का दिल जीतना शुरू कर दिया है। बेहद खूबसूरत दृश्य, एक सोलफूल धुन और ब्लॉकबस्टर ऑन-स्क्रीन जोड़ी, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ, फिल्म निश्चित रूप से एक खूबसूरत प्रेम कहानी की गारंटी देती है। टीजर के बारे में बात करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने #SatyaPremKiKatha को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

Bollywood Tadka

'सत्यप्रेम की कथा' के टीजर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुए है और इसने अपने प्यार के रंग से एक मदहोश भर दी है। इस आगामी संगीतमय प्रेम गाथा के टीज़र ने लोगों को फिल्म के बारे में बात करने लिए छोड़ दिया है और यही कारण है कि #SatyaPremKiKatha #1 पर ट्रेंड कर रहा है। यहां देखें नेटिज़न्स रिएक्शन –

'सत्यप्रेम की कथा' 'एनजीई' और 'नमह पिक्चर्स' के बीच बड़े पैमाने पर सहयोग का प्रतीक है। दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला और शरीन मंत्री केडिया ने किशोर अरोड़ा और निर्देशक समीर विदवान्स के साथ अपनी संबंधित फीचर फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।  'सत्यप्रेम की कथा' 29 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Custom: Auto Desk

TeaserKrtik aryankiara advanisatya prem ki kathatrendingupcoming film

loading...