main page

आलिया भट्ट के 'कन्‍यादान' पर मचा बवाल,लोगों ने पूछा-'हलाला और तीन तलाक पर चुप्पी क्यों'

Updated 20 September, 2021 08:42:59 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने एक ऐड को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, एक कपड़े के ब्रांड में आलिया कन्यादान पर सवाल उठा रही हैं। आलिया भट्ट के इस विज्ञापन को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये बात पसंद नहीं आई है। सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि बार-बार केवल हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाया जाता है, जबकि दूसरे धर्मों के वास्तविक दमनकारी रीति-रिवाजों को ब्रांडों से मुफ्त पास मिलता है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बार-बार सेलेक्टिव तरीके से हिंदू धर्म को निश

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने एक ऐड को लेकर चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल, एक कपड़े के ब्रांड में आलिया कन्यादान पर सवाल उठा रही हैं। आलिया भट्ट के इस विज्ञापन को लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं तमाम सोशल मीडिया यूजर्स को उनकी ये बात पसंद नहीं आई है।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि बार-बार केवल हिंदू रीति-रिवाजों और परंपराओं को निशाना बनाया जाता है, जबकि दूसरे धर्मों के वास्तविक दमनकारी रीति-रिवाजों को ब्रांडों से मुफ्त पास मिलता है। सोशल मीडिया पर लोगों ने बार-बार सेलेक्टिव तरीके से हिंदू धर्म को निशाना बनाए जाने की कड़ी आलोचना की क्योंकि हिंदू धर्म के अलावा कंपनियां दूसरों को ऐसे ही जाने देती हैं।

>

यूजर्स ने इस बात को लेकर खेद जताया कि निकाह-हलाला और ट्रिपल तालक जैसी कुप्रथाओं के खिलाफ पर्याप्त जागरूकता नहीं फैलाई जाती है लेकिन ब्रांडों ने हिंदू परंपराओं के खिलाफ धर्मयुद्ध शुरू किया।

कुछ यूजर्स का कहना है कि यही बॉलीवुड बेटियों को पराया धन बताते हुए फिल्में बनाता है और फिर इसे हिन्दू धर्म से जोड़ कर समाज सुधारक की भूमिका में आ जाता है। इस तरह से तमाम यूजर्स ने आलिया भट्ट पर निशाना साधा।

 

 

सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया के बहाने भट्ट परिवार के उस इतिहास पर भी प्रकाश डाला, जब आलिया के पिता महेश भट्ट ने पूजा भट्ट को लेकर कहा था कि अगर वह उनकी बेटी नहीं होती तो वह उनसे शादी कर लेते।

Bollywood Tadka
 

वीडियो में कही थी ये बात

सामने आए वीडियो में आलियाह मंडप में दुल्हन के जोड़े नजर आ रही हैं। आलिया भट्ट बताती हैं कि परिवार का हर सदस्य उनसे कितना प्यार करते हैं। वह शादी में होने वाले कन्यादान पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि उन्हें पराया धन कहा जाता है। लड़कियां दान करने करने की चीज हैं। क्यों सिर्फ कन्यादान। नया आइडिया कन्यामान।


netizensslamalia bhattkanyadaana advertisementBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...