main page

कांग द कॉन्करर का परिचय देता है New Ant-Man And The Wasp Quantumania का ट्रेलर

Updated 10 January, 2023 12:09:53 PM

एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एमसीयू के लिए कुछ वर्षों के निराशाजनक दौर के बाद आई है।

मुंबई। मार्वल ने अपकमिंग एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटममैनिया के लिए मंगलवार को सुपरहीरो सीक्वल की फरवरी की शुरुआत से पहले एक नया ट्रेलर जारी किया। 2015 की एंट-मैन और 2018 की एंट-मैन एंड द वास्प के बाद यह तीसरी सोलो एंट-मैन फिल्म है। यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फेज फाइव के शुरुआती बिंदु के रूप में भी काम करेगा।

अपने प्रीवियस की तरह, क्वांटुमानिया को 30-फिल्म-पुराने एमसीयू में एक इम्पोर्टेन्ट एंट्री के रूप में डिजाइन किया गया है। जहां एंट-मैन एंड द वास्प ने फैंस को एवेंजर्स: एंडगेम से पहले क्वांटम दायरे के बारे में एक प्राइमर दिया, वहीं क्वांटममैनिया फ्रैंचाइज़ी के नए चरण के प्राइमरी विलेन को ठीक से पेश करेगा। जोनाथन मेजर्स द्वारा अभिनीत, कांग द कॉन्करर को पहली बार डिज्नी + सीरीज लोकी में पेश किया गया था। उसे अगले कुछ वर्षों में विकसित किया जाएगा, जो दो भागों वाले एवेंजर्स पांच और छह - एवेंजर्स: द कांग डायनेस्टी और एवेंजर्स: सीक्रेट वॉर्स के साथ समाप्त होगा।

क्वांटममैनिया का दायरा पिछली दो एंट-मैन फिल्मों की तुलना में बहुत बड़ा प्रतीत होता है। निर्देशक पीटन रीड, जिन्होंने अब एंट-मैन की तीनों फिल्मों का निर्देशन किया है, ने एंटरटेनमेंट वीकली के साथ पहले के एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने मार्वल से इस बार फ्रेंचाइजी को अधिक महत्व देने के लिए कहा, क्योंकि वह केवल 'स्वादिष्ट' होने से संतुष्ट नहीं थे। MCU का क्लीन्ज़र '। फिल्म में होप वैन डायन (इवांगेलिन लिली), हैंक पाइम (माइकल डगलस) और जेनेट वैन डायने (मिशेल फ़िफ़र) जैसे रिटर्निंग कैरेक्टर भी हैं।

एंट-मैन एंड द वास्प: क्वांटुमैनिया 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एमसीयू के लिए कुछ वर्षों के निराशाजनक दौर के बाद आई है।

Custom: Auto Desk

New Ant-Man And The Wasp QuantumaniaTrailerKang The Conqueror

loading...