main page

किश्वर मर्चेंट ने बयां किया प्रेग्नेंसी-डिलीवरी में आई दिक्कतों का दर्द, लेटेस्ट तस्वीर में लाडले को बाहों में लिए प्यार से निहारती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 30 August, 2021 04:03:40 PM

टीवी कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। किश्वर मर्चेंट 27 अगस्त को प्यारे से बेटे की मां बनी। उन्होंने अपने पति सुयश राय के साथ एक फैमिली फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी। अब एक्ट्रेस ने बच्चे के नाम एक इमोशनल नोट शेयर किया। इसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के एहसास और उस दौरान के संघर्ष को बयां किया।

मुंबई: टीवी कपल किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। किश्वर मर्चेंट 27 अगस्त को प्यारे से बेटे की मां बनी। उन्होंने अपने पति सुयश राय के साथ एक फैमिली फोटो पोस्ट कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी। अब एक्ट्रेस ने बच्चे के नाम एक इमोशनल नोट शेयर किया। इसमें उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के एहसास और उस दौरान के संघर्ष को बयां किया।

Bollywood Tadka

किश्वर मर्चेंट ने हाॅस्पिटल से एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वह हाॅस्पिटल बेड पर बैठी दिख रही हैं। उन्होंने अपने लाडले को बाहों में लिया और वह बेहद ही प्यार से बेटे को निहारती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ किश्वर ने लिखा-'माई बग्स बनी मुझे पता है कि बहुत सारी समस्याएं हैं .. मैं सी सेक्शन, दर्द निवारक, थकान, चिंता और स्तनपान आदि कराने के मामले में सर्वश्रेष्ठ नहीं रही हूं .. लेकिन जैसा कि हमने आज एक-दूसरे से वादा किया था, हम दोनों इस यात्रा में एक-दूसरे की मदद करेंगे और चीजों को बेहतर बनाएंगे, लव यू माय बेटा #sukishkababy।'

Bollywood Tadka

इससे पहले भी किश्वर ने प्रेग्नेंसी फेज में आई दिक्कतों के बारे में बात की थी. किश्वर ने बताया था कि उन्हें नहीं पता था कि प्रेग्नेंसी के दौरान कई तरह की बीमारियां आपको घेर लेती हैं।  9 महीने का समय बहुत मुश्किल होता है और आपको हर दिन खुद का ख्याल रखना पड़ता है. प्रेग्नेंसी के दौरान थायराइड, हेमोराइड्स, ब्रेस्ट का बढ़ना, उनमें खुजली जैसी चीजों से गुजरना पड़ता है।

Bollywood Tadka

बता दें कि किश्वर ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को काफी एंजॉय किया। उन्हें इस दौरान कई फोटोशूट करवाए थे जिसमें वह बेहद ही काॅन्फिडेंस से बेबी बंप को फ्लाॅन्ट कर रही थीं।

Content Writer: Smita Sharma

Kishwer MerchantpregnancydeliveryLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...