main page

स्टनिंग लुक में मंगेतर संग डिनर डेट पर पहुंची Lala Kent, न्यू माॅम की फिटनेस ने खींचा सबका ध्यान

Updated 02 May, 2021 02:09:26 PM

रियालिटी शो Vanderpump Rules फेम लाला केंट अक्सर बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लाला 15 मार्च को एक प्यारी की प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ओशन रखा है। बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस को मंगेतर Randall Emmett के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया।

लंदन: रियालिटी शो Vanderpump Rules फेम लाला केंट अक्सर बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चा में रहती है। लाला  15 मार्च को एक प्यारी की प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम ओशन रखा है।

Bollywood Tadka

बेटी के जन्म के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस को मंगेतर Randall Emmett के साथ डिनर डेट पर स्पाॅट किया गया। इस  दौरान एक्ट्रेस की फिटनेस हर किसी को हैरान कर रही थी।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो वह ब्लैक टाॅप और शाॅर्ट में स्टनिंग दिखीं। 30 की हसीना शाॅर्ट्स में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही थीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं उनके मंगेतर ब्लैक टी-शर्ट और कार्गो ट्राउजर में दिखे। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर  वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि लाला केंट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी स्टनिंग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Lala Kentstunning looksfianceRandall EmmettdinnerHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...