main page

बालकनी में आराम फरमाती दिखीं न्यू माॅम करीना कपूर, देखें तस्‍वीरें

Updated 24 February, 2021 02:56:41 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनीं। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के Breach Candy हॉस्पिटल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से ही पटौदी हाउस में जश्न का माहौल है। मंगलवार को करीना हॉस्पिटल से घर लौट आई हैं। इसके साथ ही हर कोई करीना और सैफ के न्‍यू बॉर्न बेबी की तस्‍वीरें देखने को बेताब है। इस बीच करीना हॉस्पिटल से घर लौट आई हैं। हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में करीना अपनी बालकनी में आराम फरमाती दिख रही हैं।

मुंबई. बाॅलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान 21 फरवरी को दूसरी बार मां बनीं। करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के Breach Candy हॉस्पिटल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। बेटे के जन्म के बाद से ही पटौदी हाउस में जश्न का माहौल है। मंगलवार को करीना हॉस्पिटल से घर लौट आई हैं। इसके साथ ही हर कोई करीना और सैफ के न्‍यू बॉर्न बेबी की तस्‍वीरें देखने को बेताब है। इस बीच करीना हॉस्पिटल से घर लौट आई हैं।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में करीना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में करीना अपनी बालकनी में आराम फरमाती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। अब करीब 4 साल बाद वह दूसरी बार फिर से मां बनी हैं।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना अब आमिर खान के साथ फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी।

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

New motherKareena Kapoorrelaxingbalconyphotos viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...