main page

'द स्काई इज पिंक' के सेट से नई तस्वीर वायरल, टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

07 September, 2019 06:37:54 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अनाउंस किया कि वह अपकमिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के लिए कनाडा जा रही हैं, जहां उनकी फिल्म ''द स्काई इज पिंक ’का प्रीमियर होगा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने को-एक्टर फरहान अख्तर, रोहित सुरेश सराफ और जायरा वसीम के साथ सेट से एक तस्वीर शेयर की।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अनाउंस किया कि वह अपकमिंग टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के लिए कनाडा जा रही हैं, जहां उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक ’का प्रीमियर होगा। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने को-एक्टर फरहान अख्तर, रोहित सुरेश सराफ और जायरा वसीम के साथ सेट से एक तस्वीर शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा '13 तारीख के प्रीमियर में बाकी टीम के साथ शामिल होने का इंतजार नहीं कर सकती।' 

Bollywood Tadka, sky is pink

इंट्रेस्टिंग बात ये है कि प्रियंका ने बाकी आर्टिस्ट और क्रू के साथ इस पोस्ट में ज़ायरा को भी टैग किया। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ज़ायरा बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करने के बाद से अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगी या नहीं। 

Bollywood Tadka, the sky is pink

सोनाली बोस द्वारा निर्देशित, ये फिल्म आइशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जो कि पल्मोनरी फाइब्रोसिस से पीड़ित होने के बाद एक मोटिवेशनल स्पीकर बन गई। यह उसके माता-पिता  प्रियंका और फरहान की लव-स्टोरी पर भी प्रकाश डालती है। 


Priyanka ChopraZaira WasimFarhan AkhtarTIFFThe Sky Is PinkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office NewsCelebrityEntertainment News
loading...