main page

'जुबली' का एक और नया पोस्टर आया सामने, 'जय खन्ना' के रूप में नजर आए एक्टर सिद्धांत गुप्ता

Updated 21 March, 2023 05:07:46 PM

बहुप्रतीक्षित अपकमिंग सीरीज जुबली अपने जारी पोस्टरों के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित अपकमिंग सीरीज जुबली अपने जारी पोस्टरों के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है। इस सीरीज में कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स के साथ कुछ नए टैलेंट्स की झलक भी दिखाई देंगी। वहीं अब इस सीरीज की कास्ट में छोटे पर्दे का भी एक बड़ा नाम शामिल हो गया है। हम बात करते हैं सिद्धांत गुप्ता की जो इस वेब सीरीज में  'जय खन्ना' के रूप में नजर आएंगे। इस सीरीज में वह अपने खुद के फिल्म स्टूडियो के निर्माण के सपने को पूरा करने के लिए एक जुनूनी फिल्म मेकर की भूमिका निभाते हैं। हाल में आए पोस्टर में जय खन्ना की हाई-स्टेक जर्नी को बखूबी दिखाया गया है।

जुबली सिनेमा के जादू को सेलिब्रेट करता है। यह उन सभी कलाकारों और तकनीशियनों को एक ट्रिब्यूट है, जो दर्शकों के लिए पर्दे पर यह जादू बुनते हैं। कहानी तीन युवा किरदारों की परेशानियों को फॉलो करती है जो फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के लिए अपनी यात्रा पर निकलते हैं।

जुबली विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित हैं, जिसे सौमिक सेन ने उनके साथ मिलकर  बनाया है। इस सीरीज में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, अदिति राव हैदरी, नंदीश संधू और राम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 7 अप्रैल को पार्ट 1 (एपिसोड्स 1-5) स्ट्रीम कर सकते हैं, जबकि पार्ट 2(एपिसोड्स 6-10) अगले हफ्ते 14 अप्रैल को जारी होगा।

जुबली प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज और फिल्मों में शामिल होगा। इनमें भारतीय निर्मित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज और फिल्में जैसे माजा मा, हश हश, क्रैश कोर्स, पंचायत, मॉडर्न लव हैदराबाद, सुजल - द वोर्टेक्स, और कई अन्य शामिल हैं।

Content Editor: Jyotsna Rawat

new posterJubileeSiddhant GuptaJai Khanna

loading...