main page

TV शो 'कहाँ हम कहाँ तुम' की ऑन स्क्रीन जोड़ी में दीपिका-करण का अनोखा पैनल

11 June, 2019 10:12:15 PM

जहाँ एक तरफ भारतीय टेलीविजन छोटे पर्दे पर एक नए रोमांस का दीदार करने के लिए तैयार है, वही स्टार प्लस (star plus) के आगामी शो "कहाँ हम कहाँ तुम" की मुख्य जोड़ी दीपिका कक्कड़ (dipika kakar) और करण ग्रोवर (karan grover) के साथ ....

नई दिल्ली। जहाँ एक तरफ भारतीय टेलीविजन छोटे पर्दे पर एक नए रोमांस का दीदार करने के लिए तैयार है, वही स्टार प्लस (star plus) के आगामी शो "कहाँ हम कहाँ तुम" की मुख्य जोड़ी दीपिका कक्कड़ (dipika kakar) और करण ग्रोवर (karan grover) के साथ मंच पर दो सबसे बड़े प्रोफेशन यानी अभिनेताओं और सर्जन को एक साथ देखने के लिए तैयार हो जाइये।

 

यह अनोखा सम्मेलन शहर में आयोजित किया जाएगा जिसमें दोनों विभाग के दिग्गज उपस्थित होंगे। इस समारोह में उपस्थित होने वाली अभिनेत्रियों में अदा खान, रश्मि देसाई, तनाज़ कुर्रिम और अलीशा पंवार जैसे नाम शामिल है, वही शहर के टॉप सर्जन डॉक्टर अमनदीप गुजराल (स्पाइन सर्जन), विराल देसाई (प्लास्टिक सर्जन) उपस्थित होंगे।

 

शो "कहाँ हम कहाँ तुम" में एक नई अवधारणा के साथ एक नई प्रेम कहानी देखने मिलेगी जो समकालीन समय में प्रेम और रिश्तों पर नए सिरे से आधारित है। दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ जो क्रमशः एक अभिनेत्री और सर्जन का किरदार निभा रहे है, यह आगामी शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं।

 

शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया। जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है। टेलीविजन के इतिहास में पहली बार दो विभिन्न क्षेत्र के दिग्गज एक ही छत के नीचे नज़र आएंगे। यक़ीनन यह शो उतना ही मजेदार होने वाला है, जितना कि यह प्रॉमिसिंग यह पैनल नजर आ रहा है।


bollywood newsfilmyduniyastar plus new showकहाँ हम कहाँ तुमkaran groverdipika kakar
loading...