main page

यो यो हनी सिंह की लोकप्रियता को देखते हुए उनके नाम पर बनाया गया एक गाना!

Updated 13 April, 2019 05:39:39 PM

यो यो हनी सिंह ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए है। संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर एक गाना बनाया गया है..

नई दिल्ली। यो यो हनी सिंह ने अपने कैरियर में कई सफल चार्टबस्टर्स दिए है जो लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करते हुए पसंदीदा पार्टी गीत साबित हुए है। संगीत सनसनी के स्टारडम को देखते हुए अब उन पर एक गाना बनाया गया है।

 

आरएस चौहान द्वारा हाल ही में रिलीज किया गया गीत "यो यो" एक मजेदार गीत है जिसमें इक्का ऋषि रिच है और जिसके बोल यो यो हनी सिंह के प्रसिद्ध चार्टबस्टर्स ब्लू आइज और ब्रावन रंग से लिए गए हैं और इसे गायक के नाम पर भी रखा गया है।

 

यो यो हनी सिंह इस गाने के बारे में जान कर आश्चर्यचकित हो गए थे और सोशल मीडिया पर गायक को धन्यवाद देते हुए यो यो ने लिखा," "Thanks for the love and respect in “Yo Yo” song.
My best wishes for Ikka and RS. BIG respect to Rishi bhaji for making crazy beats and keeping 2000s Hiphop alive."

 

अपने कमबैक गीत 'मखना' के साथ, यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे, जिसे दुनिया भर से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है और यूट्यूब पर गाने ने तहलका मचा दिया था।21 दिसंबर को टी-सीरीज के तहत रिलीज किया गया मखना दर्शकों के बीच धूम मचाने में कामयाब रहा था।

हाल ही में, यो यो हनी सिंह ने अपने चार्टबस्टर गीत 'दिल चोरी' के लिए मुंबई में आयोजित हालिया संगीत पुरस्कार में 'सॉन्ग ऑफ द ईयर' का पुरस्कार जीता था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Boarding for Mumbai ! #Wedding #yoyohoneysingh

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Mar 9, 2019 at 5:23am PST

साल 2018 यो यो हनी सिंह के लिए एक शानदार वर्ष रहा है जिसमें गायक ने दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, दिस पार्टी इज ओवर नाउ, रंगतारी से ले कर शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया सिंगल उर्वशी जैसे कई चार्टबस्टर्स गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था।

 

वर्तमान में, यो यो हनी सिंह अपने आगामी गीतों के लिए कमर कस रहे हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनके आगामी गाने का इंतजार कर रहे है।

: Chandan

Yo Yo Honey Singhsong yo yobollywood newsfilmy duniya

loading...