main page

जय मम्मी दी का नया रोमांचक पोस्टर रिलीज से 3 दिन पहले हुआ रिलीज

14 January, 2020 02:53:30 PM

फिल्म जय मम्मी दी के स्टार कास्ट सनी सिंह और सोनाली सैगल इन दिनो अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए है। सनी और सोनाली के बीच की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दिखाई देती है। फिल्म में पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक के बीच की खट्टी- मीठी केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी।

नई दिल्ली। फिल्म अब अपनी रिलीज से चंद दिनों की दूरी पर है और ऐसे में 'जय मम्मी दी' की टीम प्रचार में व्यस्त है जहाँ फिल्म की प्रमुख जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल शहरों में अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है।

 

सनी और सोनाली के बीच है बेहद प्यारी केमिस्ट्री
सनी और सोनाली के बीच की केमिस्ट्री ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दिखाई देती है और उसी की गवाही 'जय मम्मी दी' का हालिया पोस्टर है जिसे रिलीज से पहले शेयर किया गया है। पोस्टर में, सनी सिंह और सोनाली सैगल प्यार में डूबे दिखाई रहे हैं और दोनों की मम्मी उन पर जासूसी करते हुए नजर आ रही है जिसने दर्शकों को अधिक उत्साहित कर दिया है।

जय मम्मी दी के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा

 

फिल्म में पूनम और सुप्रिया के बीच दिखेगी खट्टी- मीठी केमिस्ट्री
यह आगामी मॉम-कॉम सनी और सोनाली के बीच रोमांस की चुटकी के साथ हँसी से भरपूर होने वाली है। साथ ही, पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक के बीच की खट्टी- मीठी केमिस्ट्री भी बेहद प्रॉमिसिंग नजर आ रही है। यही नहीं, फिल्म के मजेदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जय मम्मी दी के गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं।

'जय मम्मी दी' नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।


Jai Mummy DiSunny SinghSonali SaigalBhushan KumarKrishan Kumar
loading...