main page

'सिलसिला बदलते...' में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, मौली के प्रेग्नेंट होने की खबर आएगी सामने

Updated 12 October, 2018 05:43:30 PM

टीवी सीरियल ''सिलसिला बदलते रिश्तों का'' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। जब से मौली को कुणाल और नंदिनी के रिश्ते की असलियत का पता चला है, तब से इस शो की कहानी में काफी उतार चढाव देखने को मिल रहे हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में आए दिन ट्विस्ट पर ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। जब से मौली को कुणाल और नंदिनी के रिश्ते की असलियत का पता चला है, तब से इस शो की कहानी में काफी उतार चढाव देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

बीते एपिसोड में कुणाल ने अपने परिवार के साथ मिलकर मौली को सरप्राइज बर्थेडे पार्टी दी है। मौली ये सरप्राइज देखकर काफी खुश भी होती है लेकिन कहीं ना कहीं पति और नंदिनी के दिए धोखे को नहीं भूल पा रही है।

Bollywood Tadka

हाल ही में खबरें आ रहे हैं कि सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है। जानकारी के मुताबिक जल्द ही मौली को पता चलेगा कि वो मां बनने वाली है। अब देखना होगा कि जब कुणाल र नंदिनी को मौली की प्रेग्नेंसी की खबर मिलेगी तो क्या हंगामा होगा और शो में क्या नया मोड़ आएगा। इसके साथ ये देखना भी मजेदार होगा कि मौली की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर क्या कुणाल नंदिनी का साथ छोड़ देगा या नहीं। 

Bollywood Tadka


 

: Neha

new twistserial silsila badalte rishton ka

loading...