FacebookTwitterg+Mail

सीरियल तारक मेहता... में आएगा बड़ा ट्विस्ट, बढ़ेंगी जेठालाल की मुश्किलें

new twist in serial taarak mehta ka ooltah chashmah
21 November, 2018 06:20:23 PM

मुंबई: सब टीवी का पाॅपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'  इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। 9 साल से यह शो दर्शकों के दिल पर राज कर रहा है। शुरुआत से ही ये शो टीआरपी की टॉप टेन लिस्ट में शामिल रहता है। सामाजिक मुद्दों और कॉमेडी के बीच आपसी तालमेल बैठाते हुए शो में हमेशा इंटरस्टिंग प्लॉट दिखाया जाता है लेकिन पिछले कुछ समय से शो की टीआरपी में भारी गिरावट देखने को मिली।

PunjabKesari

इसके चलते शो के मेकर्स अब दर्शकों का ध्यान अपनी और करने के लिए शो में नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं। दरअसल, शो में जेठालाल के मित्र गुप्ताजी ने उन्हें व्यापार की मुसीबतों से निपटने के लिए दुकान बंद करने की सलाह दी जिसके बाद से जेठालाल काफी टेंशन में हैं। जेठालाल को एहसास हुआ कि वह बहुत छोटी-छोटी बिक्री कर रहे हैं। जेठालाल को अब दुकान चलाने में मजा नहीं आ रहा है। वह सोचते हैं कि दुनिया की सबसे ज्यादा मुश्किल बिजनस करने में है।

PunjabKesari

रिपोर्ट के मुताबिक, शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल परेशान होकर दुकान बेचने का फैसला कर लेते हैं।  वहीं आत्माराम भिड़े न्यूजपेपर में देखते हैं कि जेठालाल ने दुकान बेचने के लिए ऐड दिया है। इस खबर देखकर भिड़े को झटका लगेगा। वह तारक मेहता से मिलने के लिए उनके घर जाता है। इसके बाद पूरी गोकुलधाम सोसायटी सिर्फ जेठालाल की फैमिली को छोड़कर मेहता  साहब के घर इस बात को लेकर चर्चा करते हैं। 

वहीं दूसरी ओर जेठालाल दुकान बेचने और गुजरात लौटने की अपनी दुविधा के बारे में बापूजी से बताएंगे, लेकिन बापूजी उसे सांत्वना देंगे और इस बारे में ज्यादा ना सोचने के लिए कहेंगे। इसी बीच मेहता, जेठलाल को बुलाएगा। सभी को एक साथ देखकर जेठलाल हैरान हो जाएगा। वहीं बापू जी को भी पता चल जाएगा कि जेठा दुकान बेच रहा है। खैर अब देखना यह है कि शो में ऐर क्या हंगामा होगा। क्या बापू जी जेठा को दुकान बेचने देंगे या शो में कोई और नया मोड़ देखने को मिलेगा। 

 
 


twistserial taarak mehta ka ooltah chashmah
loading...