main page

'ये रिश्ता क्या...' में आया चौंकाने वाला मोड़, शादी करने के लिए तैयार हुए कार्तिक

Updated 25 September, 2018 11:10:38 AM

सीरियल ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे है। एक बार फिर मेकर्स इसमें बड़ा मोड़ ले आए है। अपनी-अपनी गलती का एहसास होने के बाद कार्तिक और नायरा ने दोबारा शादी करने का फैसला किया था। पर जब कार्तिक शादी के लिए मंदिर में नायरा का इंतजार कर रहे थे, तो वह मंदिर में नहीं पहुंची। अब तो मेकर्स ने कहानी में ऐसा ट्विस्ट ला दिया है, जिससे की हर कोई हैरान रह गया है।

मुंबई: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन नए ट्विस्ट आ रहे है। एक बार फिर मेकर्स इसमें बड़ा मोड़ ले आए है। अपनी-अपनी गलती का एहसास होने के बाद कार्तिक और नायरा ने दोबारा शादी करने का फैसला किया था पर जब कार्तिक शादी के लिए मंदिर में नायरा का इंतजार कर रहे थे, तो वह मंदिर में नहीं पहुंची। अब तो मेकर्स ने कहानी में ऐसा ट्विस्ट ला दिया है, जिससे की हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल सीरियल में अब नायरा के मंदिर ना पहुंचने की असल वजह दिखाई गई है।जब कार्तिक मंदिर में नायरा का इंतजार कर रहे तो वहां जाते वक्त नायरा रास्ते में ही बेहोश हो गई थी। जिसके बाद नायरा को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। अब नए ट्विस्ट से मालूम चला है कि असल में नायरा को ब्रेन ट्यूमर हो गया है और इसी वजह से वह बेहोश हो गई थी।

 

Bollywood Tadka


वहीं दूसरी तरफ इस बात से अनजान कार्तिक अपनी जिंदगी में एक और बड़ा फैसला लेने जा रहा है। नायरा की मंदिर में नहीं पहुंचने की वजह से कार्तिक ने अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए आशी के साथ शादी के लिए हां कर दी है। कार्तिक के इस फैसले का नायरा की जिंदगी पर क्या असर पड़ेगा यह जानने के लिए आपको आने वाले एपिसोड देखने होंगे।

: Konika

Yeh Rishta Kya Kehlata Hainew twist

loading...