FacebookTwitterg+Mail

शादी के बाद' मन्नत' के आगे तस्वीर खिंचवाने पहुंचा कपल, शाहरुख खान ने दिया र‍िएक्शन

newly wed couple poses outside the mannat in shah rukh khan signature style
17 December, 2018 12:53:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान को रोमांस का किंग कहा जाता है। इतना नहीं उनकी तरह ही शाहरुख का घर'मन्नत'भी किसी सेलिब्रिटी से कम वहीं हैं। हाल ही में एक न्यूली मेरिड कपल की वजह शाहरुख का यह घर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।

 

 

जहां आम लोग शादी के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर जाते हैं। वहीं यह न्यूली मेरिड कपल ने शादी के बाद 'मन्नत' के बाहर पहुंचा गया और शाहरुक के आइकोनिक स्टाइल मे पोज देने लगा और तस्वीर क्लिक करवाने लगा। इस तस्वीर को दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की और शाहरुख को टैग भी किया। इसके साथ ही कपल ने कैप्शन में लिखा- लोग कहते हैं शादी करने के बाद मंदिर जाओ, हमने सही किया।

 

 

हम जानते हैं शाहरुख आपने हमें देखा है, और हमारी तरफ हाथ लहराया। इस दिन को खास और परफेक्ट बनाने के लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया। वहीं जैसे ही इस बारे में शाहरुख को पता चला उन्होंने भी इस पर अपना प्रतिक्रिया की। उन्होंने लिखा- गॉड ब्लेस यू। 

PunjabKesari,शाहरुख खान इमेज, मन्नत इमेज, फैंस इमेज,

 

शाहरुख को देखने के लिए लगती है भीड़ 


बता दें कि हर रोज शाहरुख और उनके के आशियाने 'मन्नत' को देखने के लिए बाहर सैकड़ों लोग जमा होते हैं। शाहरुख भी अपने फैंस को नाराज नहीं करते। वह अपने घर की बालकनी से बाहर आकर फैंस को देख हाथ जरुर हिलाते हैं। 

PunjabKesari,शाहरुख खान इमेज, मन्नत इमेज, फैंस इमेज,

 

फिल्म में ऐसा होगा किरदार 

फिल्म 'जीरो' में शाहरुख बौने व्यक्ति बउआ का किरदार निभा रहे हैं जो अपने जीवन में प्यार की तलाश में जुटा हुआ है। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशक आनंद एल राय ने किया है। 'जीरो' शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार में दिखेंगी। फिल्म में कैटरीना बबीता कुमारी के किरदार में तो वहीं अनुष्काएक चैलेंजिंग किरदार करती नजर आ रही हैं। 
 


newly wed couple poses mannat shah rukh khan hindi news signature style Bollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...