main page

शादी के बाद तिरुपति बालाजी के दर्शन करने पहुंचे नयनतारा और विग्नेश, येलो साड़ी में खूब जचीं नई नवेली दुल्हन

Updated 11 June, 2022 08:59:34 AM

साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विग्नेश शिवन ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों के बीच शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब शादी के बाद ये कपल तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया। लुक की बात करें तो नई नेवली दुल्हन नयनतारा येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगा कंप्लीट किया था।

मुंबई: साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और एक्टर विग्नेश शिवन ने गुरुवार सुबह चेन्नई के एक रिसॉर्ट में रिश्तेदार और करीबियों के बीच शादी रचाई। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुईं। वहीं अब शादी के बाद ये कपल तिरुपति मंदिर पहुंचे जहां दोनों ने बाला जी का आशीर्वाद लिया।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो नई नेवली दुल्हन नयनतारा येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी लगा कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

सोने का चोकर नेकलेस, मंगलसूत्र न्यूलीवेड नयनतारा के लुक को परफेक्ट बना रहा है। वहीं  विग्नेश शिवन साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं।  दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
नयनतारा ने शादी में रेड साड़ी पहनी जिसमें वो अप्सरा लग रही थी। नयनतारा का वेडिंग लुक सिंपल था लेकिन ग्रेसफुल भी। एक्ट्रेस ने ऑल रेड लुक कैरी किया। उन्होंने रेड कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी।

Bollywood Tadka

 नयनतारा ने ग्रीन एमराल्ड चोकर पर मल्टी लेयर्ड लॉन्ग नेकपीस पहना। ग्रीन एमराल्ड ईयरिंग्स, मांग टीका, ब्रेसलेट्स ने नयनतारा की खूबसूरती में चार चांद लग रहे थे।वहीं विग्नेश शिवन भी साउथ इंडियन स्टाइल में जम रहे थे।

Bollywood Tadka

शादी में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी शामिल हुए जिन्होंने शादी में खूब रंग जमाया।इस शादी में वो अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और फिल्म डायरेक्टर एटली के साथ शामिल हुए थे। 

Bollywood Tadka

नयनतारा ने विग्नेश की बहन ऐश्वर्या को 30 सॉवरेन गोल्ड ज्वेलरी भी गिफ्ट की है। वहीं विग्नेश ने नयनतारा के लिए इस दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।शादी के बाद नयनतारा ने विग्नेश शिवन के लिए 20 करोड़ रुपये का बंगला खरीदा है। कहा जा रहा है कि इस बंगले का काम पूरा हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बंगला विग्नेश के नाम पर रजिस्टर्ड है।

Content Writer: Smita Sharma

Newly Wednayantaravigneshtirupati balajiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...