main page

लंबा चौड़ा घूंघट डाल लव रंजन की दुल्हनिया ने मंडप में मारी एंट्री, कपल की रोमांटिक तस्वीर देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल की वेडिंग एलबम

Updated 01 March, 2022 10:22:39 AM

बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। साल की शुरुआत में मोहित रैना ने गर्लफ्रेंड संग सीक्रेट वेडिंग कर हर किसी को चौंका दिया था। वहीं प्यार के महीने में  फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने शादी रचाई। वहीं इसी महीने 20 फरवरी को प्यार का पंचनामा के डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी। लंव रंजन ने अलीशा संग ताजनगरी आगरा में सात फेरे लिए।

मुंबई: बी-टाउन में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। साल की शुरुआत में मोहित रैना ने गर्लफ्रेंड संग सीक्रेट वेडिंग कर हर किसी को चौंका दिया था। वहीं प्यार के महीने में  फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर, विक्रांत मैसी-शीतल ठाकुर ने शादी रचाई। वहीं इसी महीने 20 फरवरी को प्यार का पंचनामा के डायरेक्टर लव रंजन ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर ली थी। लंव रंजन ने अलीशा संग ताजनगरी आगरा में सात फेरे लिए।

Bollywood Tadka

कपल की शादी में  रणबीर कपूर, जैकी भगनानी, रकुलप्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित कई सेलिब्रेटी पहुंचे थे। रविवार को शार चार से छह बजे के बीच आगरा के होटल अमर विलास में दोनों की शादी की रस्में हुईं। वहीं अब लव रंजन ने फैंस संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं। कपल की शादी की तस्वीरों ने बाॅलीवुड के कप्लस की वेडिंग एलबम को फेल कर दिया है।

Bollywood Tadka

लव और अलीशा की हर तस्वीर में उनका प्यार देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो लव रंजन की दुल्हनिया सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं। चूड़ा, हाथों में लगी मेहंदी, कलीरे दुल्हन बनीं अलीशा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, माथा पट्टी, नेकलेस से सजी अलीशा किसी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं लव रंजन की बात करें तो वह क्रीम शेरवानी में काफी जच रहे हैं। लव फिल्मस ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि अलीशा और लव ने नए सफर की शुरुआत की है। हम आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।"

Bollywood Tadka

अलीशा ने लंबे घूंघट में चेहरा छिपा मंडप में एंट्री मारी थी। 

Bollywood Tadka

दुल्हन बनी अलीशा को देख मुस्कुराते लव रंजन

Bollywood Tadka

एक दूजे में खोए अलीशा और लव रंजन

Bollywood Tadka

फेरों के बाद खिलखिलाता कपल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Luv Films (@luv_films)


ऐसे हुई थी मुलाकात

फिल्म निर्माता लव रंजन और अलीशा की प्रेम कहानी कॉलेज में शुरू हुई थी। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। वहीं से दोनों की जान पहचान हुई और दोनों करीब आ गए। 


लव रंजन ने 'प्यार का पंचनामा' से  फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी। इसके बाद आकाश वाणी, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसे एक के बाद सुपरहिट फिल्में दी। लव रंजन दे दे प्यार, मलंग जैसे फिल्मों के निर्माता रह चुके हैं। फिलहाल वे अपनी फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। इस अनटाइटल्ड फिल्म में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया नजर आएंगे।

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedsLuv RanjanAlisha Vaidwedding picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...