main page

शादी के 1 दिन बाद ही बोल्ड अंदाज में दोस्तों संग पूल पार्टी करती दिखीं मौनी, गर्ल गैंग संग टेबल पर खड़ी होकर नई नवेली दुल्हन ने लगाए ठुमके

Updated 29 January, 2022 11:20:47 AM

लवबर्ड्स मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा में सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। मौनी और सूरज ने एक-दूसरे के कल्चर को ध्यान में रखते हुए बंगाली और साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की।वे अपने ट्रेडिशनल वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं मिसेज नांबियार बनकर शादी के बाद मौनी रॉय एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में लौट आईं हैं। शादी के 1 दिन बाद ही मौनी ने अपना बोल्ड अंदाज दिखा दिया।

मुंबई: लवबर्ड्स मौनी रॉय और सूरज नांबियार 27 जनवरी को गोवा में सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो गए। मौनी और सूरज ने एक-दूसरे के कल्चर को ध्यान में रखते हुए बंगाली और साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी की।वे अपने ट्रेडिशनल वेडिंग आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं मिसेज नांबियार बनकर शादी के बाद मौनी रॉय एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज में लौट आईं हैं। शादी के 1 दिन बाद ही मौनी ने अपना बोल्ड अंदाज दिखा दिया।

Bollywood Tadka

मौनी की शादी के बाद कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हैं। तस्वीरों में न्यूलीवेड मौनी और सूरज नांबियार दोस्तों मनमीत, हरमीत और अन्य लोगों के साथ पूल पार्टी का आनंद लेते हुए दिखाई देते हैं।

Bollywood Tadka

मौनी शादी के बाद पहली बार सूट सलवार में नहीं बल्कि ग्रीन टाइट फिटेड शाइनी गाउन में नजर आईं है। ग्रीन गाउन में मिसेज नंबियार किसी मरमेड से कम नहीं लग रहीं थीं। उसके बालों को हल्के कर्ल में स्टाइल किया गया है। उन्होंने इस ड्रेस को ब्लैक सनग्लासेस और ग्रीन स्लिंग बैग के साथ पेयर किया है। 

Bollywood Tadka

उनके पति सूरज नांबियार ने फ्लोरल मल्टीकलर शर्ट और व्हाइट ट्राउजर के साथ कूल और कैजुअल लुक दिया।

Bollywood Tadka

उन्होंने इस लुक को ब्लैक राउंड सनग्लासेज और ब्लैक फ्लोटर्स के साथ पेयर किया है। तस्वीर में मीत बद्रस  ने सेमी-कैज़ुअल आउटफिट पहने थे। पिंक बार्बी डॉल ड्रेस में आमना शरीफ बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों के अलावा मौनी का उनकी गर्लगैंग संग एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्रिप लॉन्ग गाउन में ये नई नवेली दुल्हन टेबल पर चढ़ चढ़ कर नाचती दिखीं।इमरान खान के एम्प्लीफायर गाने पर मौनी और उनकी गर्ल गैंग ने शानदार डांस मूव्स दिखाए हैं। इस वीडियो को देख फैंस मौनी पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mumbai Press (@mumbaipress)

मौनी और सूरज ने गुरुवार की सुबह मलयालमी और शाम को बंगाली रीति-रिवाजों से धूमधाम से शादी की। मौनी ने लाल रंग का लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

NewlywedsMouni Roybold lookpool partySuraj NambiarfriendsBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...