main page

हैदराबाद में धूमधाम से हुआ विष्णु विशाल-ज्वाला गुट्टा का रिसेप्शन,पार्टी में दोस्तों संग बैडमिंटन प्लेयर ने मचाया खूब धमाल

Updated 25 April, 2021 11:47:01 AM

तमिल सुपरस्टार विष्णु विशाल और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा की शादी की तस्वीरें इन समय टिनसिल टाउन में छाईं हुईं हैं। कपल ने 22 अप्रैल को हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। वहीं अब शादी के बाद इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान ज्वाला गुट्टा महरून कलर के लहंगे में दिखीं।

मुंबई: तमिल सुपरस्टार विष्णु विशाल और बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा की शादी की तस्वीरें इन समय टिनसिल टाउन में छाईं हुईं हैं। कपल ने 22 अप्रैल को हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए थे। वहीं अब शादी के बाद इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। इस दौरान ज्वाला गुट्टा महरून कलर के लहंगे में दिखीं।

Bollywood Tadka

ज्वाला गुट्टा ने अपने इस लहंगे को ऑफ शोल्डर ब्लाउज से टीमअप किया था। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और ड्रेस के साथ मैंचिग लिपशेड लगाए ज्वाला गुट्टा बला की खूबसूरत दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान बैडमिंटन प्लेयर  ने डाइमेंड ज्वैलिरी कैरी की थी। वहीं विष्णु विशाल ऑल ब्लैक लुक में हैंडसम दिखे। रिस्पेशन पार्टी में ज्वाला गुट्टा दोस्तों संग जमकर मस्ती करती नजर आईं। 

Bollywood Tadka

शादी की बात करें तो इस दौरान ज्वाला गुट्टा  ग्रीन एंड रेड कलर की कांजीवरम साड़ी में नजर आईं थीं। उन्होंने हैवी ज्वेलरी की हुई है।लाल चूड़ा, हाथों में मेहंदी, मांग में सिंदूर लगाए ज्वाला गुट्टा बला की खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विष्णु विशाल व्हाइट धोती-कुर्ते में नजर आ रहे है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि विष्णु विशाला और ज्वाला गुट्टा लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। पिछले साल ज्वाला के 37वें जन्मदिन के मौके पक कपल ने एक-दूसरे से सगाई की थी।

Bollywood Tadka

कपल की है दूसरी शादी

विष्णु विशाल और ज्वाला गुट्टा दोनों ही तलाक शुदा हैं और नए सिरे से अपनी जिंदगी की शुरुआत की है। विष्णु विशाल ने 2010 में  फिल्म प्रोड्यूसर रागिनी नटराज से पहली शादी की थी लेकिन दोनों 2018 में अलग हो गए थे। विष्णु और रागिनी का एक बेटा भी है। वहीं ज्वाला ने हमवतन शटलर चेतन आनंद से शादी की थी।  ज्वाला ने 2011 में हमवतन शटलर चेतन आनंद से तलाक लिया था। 
 

Content Writer: Smita Sharma

Vishnu VishalJwala GuttadazzlereceptionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...