FacebookTwitterg+Mail

फैंस ने निया को कहा था बदसूरत, अब उनकी ही भाषा में एक्ट्रेस ने दिया जवाब

nia gave an epic reply to the trollers
13 January, 2019 05:00:27 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसके साथ ही अपने लुक की वजह से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। वहीं निया ने इन दिनों सीरियल इश्क में मरजावां में अलीशा पंवार की जगह ली है, इसके चलते भी वे ट्रोलर्स के निशाने पर आई थीं। इस बार निया ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। दरअसल, सीरियल के फैंस अलीशा और अर्जुन बिजलानी की केमिस्ट्री से काफी खुश थे, पर निया और अर्जुन की नई जोड़ी कुछ फैंस पसंद नहीं आईं।

 

PunjabKesari,निया शर्मा इमेज, ट्रोलर्स इमेज,

जिसके बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक फैन ने निया को बदसूरत बता दिया तो निया ने भी ट्वीट कर रिप्लाई किया। निया ने ट्वीट करते हुए लिखा-"कैसा हो अगर आप अपने बदसूरत चेहरे से स्माइल को हमेशा के लिए निकाल दें। फिर भी देखते रहिए। इश्क में मरजावां।'' वहीं निया के जवाब के बाद फैन मे उन्हें ब्लाॅक कर दिया। 

PunjabKesari,निया शर्मा इमेज, ट्रोलर्स इमेज,

इतना ही नहीं निया ने इसके बाद एक  और ट्रोलर को जवाब देते हुए ट्वीट किया। निया ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'कम से कम आप मेरे बदसूरत चेहरे को परदे पर देख रहे हैं लेकिन मैं अब भी तुम सबके चेहरेविहीन कालेपन को सह रही हूं।' बता दें कि निया सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 


nia sharma hindi news gave epic reply trollersLatest Television Hindi News TV Celebs Actors Gossip News Hindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...