main page

निया ने देवोलीना से भिड़ने के बाद मांगी माफी तो मिला यह जवाब, पर्ल वी पुरी केस के चलते हुई थी तू-तू,मैं-मैं

09 June, 2021 11:39:00 AM

पर्ल वी पुरी  वाले केस को लेकर हाल ही टीवी की बहुओं निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच खूब तू-तू,मैं-मैं हुई थी।  इस दौरान निया और देवोलीना ने एक-दूसरे पर पर्सनल अटैक भी किए। हालांकि अब निया शर्मा  ने देवोलीना से माफी मांग ली है। निया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में देवोलीना से माफी मांगी है। वहीं देवो ने भी अपनी गलती का एहसास किया और उनसे माफी मांगी है।

मुंबई: पर्ल वी पुरी  वाले केस को लेकर हाल ही टीवी की बहुओं निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच खूब तू-तू,मैं-मैं हुई थी।  इस दौरान निया और देवोलीना ने एक-दूसरे पर पर्सनल अटैक भी किए। हालांकि अब निया शर्मा  ने देवोलीना से माफी मांग ली है। निया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में देवोलीना से माफी मांगी है। वहीं देवो ने भी अपनी गलती का एहसास किया और उनसे माफी मांगी है।

Bollywood Tadka

निया शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-'मेरी मां, भाई और रवि ने मुझे बड़े प्यार से समझाया कि मैं सही नहीं थी। वो तीनों मेरे करीबी हैं और गलत नहीं हो सकते, इसलिए देवोलीना मुझे माफ कर दो। हो सकता है कि पर्सनल होने के चक्कर में मैंने लाइन क्रॉस कर दी हो। उम्मीद है कि तुम इस वाकये को भूल जाओगी।'

Bollywood Tadka

देवोलीना ने निया की माफी का जवाब देते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा-'निया कोई बात नहीं। मुझे भी माफ कर देना अगर मैंने तुम्हें दुख पहुंचाया हो तो। हालांकि मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं था। अपनी मां, भाई और रवि को मेरा सम्मान देना। सुरक्षित रहना और अपना सबका ख्याल रखना।'

 

Bollywood Tadka

पर्ल केस पर हुई थी तू-तू-मैं-मैं

बता दें कि 'नागिन 3' स्टार पर्ल वी पुरी को हाल ही एक नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार करने के बाद 14 दिन की न्यायिक   हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर पर्ल वी पुरी के सपॉर्ट में उतर आए और वहीं कुछ लोगों ने रेप पीड़िता को लेकर ही भद्दे कॉमेंट करने शुरू कर दिए थे। कुछ सेलेब्स ने रेप पीड़िता की पहचान भी उजागर कर दी थी।

Bollywood Tadka

इसी मुद्दे पर देवोलीना भड़क गईं और उन्होंने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई। देवोलीना ने उन स्टार्स को भी लपेटे में लिया, जिन्होंने रेप पीड़िता की पहचान उजागर की। 

Bollywood Tadka

देवोलीना ने कहा अगर पर्ल वी पुरी को सपॉर्ट करना है, बाहर निकालना है तो पुलिस स्टेशन जाओ, कैंडल मार्च करो, भूख हड़ताल करो। इस ट्वीट पर निया शर्मा ने देवोलीना पर अटैक किया और फिर दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई। 


nia sharmaapologisesdevoleena bhattacharjeepearl v puricaseBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...