main page

Pictures: टॉवेल लपेट निया शर्मा ने करवाया फोटोशूट, सोफे पर बैठ यूं दिए पोज

22 February, 2021 12:46:38 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनका बोल्ड और सल्ट्री अवतार फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते। हालांकि निया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब एक बार फिर से निया अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। इन तस्वीरों में निया सिर्फ टॉवेल में दिख रही हैं। व्हाइट टॉवेल में लिपटी निया बेहद हॉट दिख रही हैं। नागिन एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट मेकअप रूम

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड लुक की वजह से जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर अक्सर ही उनका बोल्ड और सल्ट्री अवतार फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होता। वहीं दूसरी तरफ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते। हालांकि निया को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। अब एक बार फिर से निया अपनी लेटेस्ट फोटोज से सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में निया सिर्फ टॉवेल में दिख रही हैं। व्हाइट टॉवेल में लिपटी निया बेहद हॉट दिख रही हैं। नागिन एक्ट्रेस ने ये फोटोशूट मेकअप रूम में किया है। निया शर्मा सोफे पर बैठी दूसरी साइड देख रही हैं।

Bollywood Tadka

निया ने अफने लुक को स्काई कलर ब्लू कलर के आईलाइनर से पूराकिया है। ओपन हेयर में वो किसी हसीन परी से कम नहीं लग रही। निया कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों को शेयर कर निया ने लिखा- यह केवल एक ड्रामा है, जिसे मैं अपनी आंखों से एंजाॅय कर रही हूं। फैंस निया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो निया ने सीरियल काली से टीवी इंंडस्ट्री में डेब्यू किया ता।  इसके बाद निया शर्मा सीरियल एक हजारों में मेर बहना है में दिखाई दी थीं, जिससे उन्होंने खूब लोकप्रियता भी हासिल की। इसके बाद निया शर्मा ने जमाई राजा में नजर आईं थी। इसमें उनके साथ रवि दूबे थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो निया जल्द ही जमाई राजा 2.0 में नजर आएंगी। 
 


nia sharmabold photoshoottowelpicturesviralLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...