main page

निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में दिखाया बोल्ड लुक

Updated 20 August, 2021 01:29:18 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा न केवल एक पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक फैशनिस्टा भी हैं। निया के इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स की बड़ी फैन फॉलोइंग है। निया अक्सर इंस्टा पर अपनी हाॅट एंड स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निया ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इन तस्वीरों में निया ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग मिनी लेदर स्कर्ट में नजर आ रही हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस निया शर्मा न केवल एक पाॅपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक फैशनिस्टा भी हैं। निया के इंस्टाग्राम पर 6.3 मिलियन फॉलोअर्स की बड़ी फैन फॉलोइंग है। निया अक्सर इंस्टा पर अपनी हाॅट एंड स्टाइलिश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में निया ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में निया ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग मिनी लेदर स्कर्ट में नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक हील्स, क्यूबन नेकलेस और गोल्डन रंग के मेकअप के साथ पेयर किया।

Bollywood Tadka

निया फ्लेमिंगो पिंक बैकड्रॉप के सामने पोज दे रही थीं। निया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


Bollywood Tadka

काम की बात करें तो  निया ने 2010 में 'काली - एक अग्निपरीक्षा' से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'एक हज़ारों में मेरी बहना है','जमाई राजा' और 'नागिन 5' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। या को आखिरी बार पंजाबी गाने 'अखियां गा घर' के म्यूजिक वीडियो में देखा गया था।

 

Content Writer: Smita Sharma

Nia Sharmalatest photoshootLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...