main page

निया शर्मा को इंडस्ट्री में हुए 8 साल पूरे, फैंस के साथ यूं मनाया जश्न

Updated 29 March, 2019 05:02:51 PM

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। कल निया को इंडस्ट्री में 8 साल पूरे हो गए है। निया ने 2011 में सीरियल ''काली- एक अग्निपरीक्षा'' से अपने करियर की शुरूआत की थी।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड अंदाज और ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती है। कल निया को इंडस्ट्री में 8 साल पूरे हो गए है। निया ने 2011 में सीरियल 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इंडस्ट्री में 8 साल होने की खुशी में निया के फैंस ने उन्हें बहुत सारे गिफ्ट और केक भेजे। ये सब देख निया बहुत खुश हुई और इंस्टा पर इन सब की वीडियो शेयर कर दी है।  

 

Bollywood Tadka निया शर्मा इमेज, निया शर्मा फोटो, निया शर्मा पिक्चर

 

वीडियो शेयर करते हुए निया ने लिखा कि "मेरा जन्मदिन नहीं!! इंडस्ट्री में मेरे 8 साल होने का जश्न मनाया जा रहा है और मैंने तब तक महसूस नहीं किया जब तक कि आप सभी ने इसे इतना खास नहीं बनाया.... इन सभी वर्षों में मुझे बहुत प्यार और उपहार मिले (मेरे घर में अब कोई जगह नहीं है ये सब रखने के लिए)! सब कुछ इतना रोमांचक बनाए रखने के लिए धन्यवाद !!! 

 


 

: Konika

Nia Sharma8 yearsLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...