main page

निया शर्मा ने यूं सेलिब्रेट किया मां का बर्थडे, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 28 February, 2021 04:01:21 PM

टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। बीते दिन निया ने घर पर अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। अब उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट्स को लेकर जल्द ही चर्चा में आ जाती हैं। बीते दिन निया ने घर पर अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया। अब उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

निया अपनी मां के बर्थडे पर खास तरह का केक लेकर आईं, जिसे उनकी मां ने हथौड़े के साथ तोड़ा। इस दौरान निया भी इसे तोड़ने में अपनी मां की मदद करती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उसके बाद जो केक अंदर से निकलता है, उसे निया चमचे से उठाती हैं। इस दौरान उनकी मां और साथ खड़े लोग भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मॉम, समेश देट ऑल ऑन द फ्लोर।' फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो निया शर्मा को वेब शो जमाई 2.0 जी5 पर स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में एक बार फिर निया और रवि दुबे की जोड़ी धमाल मचा रही है।

Content Writer: suman

Nia SharmacelebratesmotherbirthdayTV NewsTV News and GossipTV Celebrity NewsEntertainment

loading...