main page

भाई की बारात में ढोल की बीट पर जमकर नाचीं निया शर्मा, कुछ इस अंदाज में किया 'नई नवेली भाभी' का स्वागत

Updated 09 February, 2022 12:49:22 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि उनके भाई विनय शर्मा की हाल ही में शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर निया फैंस का ध्यान खींच रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने भाई की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के अलावा उनकी शादी में अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर की थीं। अब हाल ही में उन्होंने भाई की वेडिंग में अपनी मजेदार अपीयरेंस की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस निया शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं, क्योंकि उनके भाई विनय शर्मा की हाल ही में शादी हुई है, जिसकी तस्वीरें शेयर कर निया फैंस का ध्यान खींच रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस ने भाई की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी के अलावा उनकी शादी में अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर की थीं। अब हाल ही में उन्होंने भाई की वेडिंग में अपनी मजेदार अपीयरेंस की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि निया शर्मा ने अपने भाई की शादी में खूब रंग जमाया।

Bollywood Tadka

पहले तो निया शर्मा ने ढोल की धुन पर जमकर डांस किया। जिसके बाद अपनी नई नवेली भाभी के साथ भी मस्ती भरे पोज दिए।

Bollywood Tadka
 
शादी की रस्मों के दौरान निया शर्मा अपने भाई के साथ भी पोज देती नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने व्हाइट लहंगा लुक से फैंस का खूब ध्यान खींच रही हैं। फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं।
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

Content Writer: suman prajapati

Nia Sharmadancedbrotherweddingheartwarmingwelcomessister-in-lawTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...