main page

कश्मीर में घास के मैदानों में चिल करती नजर आई निया शर्मा, ब्लैक एंड रेड के कॉम्बिनेशन में दिखी बेहद स्टाइलिश

Updated 30 April, 2022 12:33:04 PM

एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों मंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर कश्मीर में सुकून के पल गुजार रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों मंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से दूर कश्मीर में सुकून के पल गुजार रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में निया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो निया ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है। इसके ऊपर से एक्ट्रेस ने शॉर्ट रेड जैकेट कैरी की हुई है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक शूज पहने हुए हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद स्टाइलिश लग रही है।

Bollywood Tadka

निया बर्फ से ढके पहाड़ और घास के मैदान में चिल करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस घोड़े पर बैठकर पहाड़ चढ़ती हुई नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें निया सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। काम की बात करें तो निया को आखिरी बार फूंक ले म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

nia sharmavacationkashmirBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...